script

काम में की ढिलाई तो होगी कार्रवाई…

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 28, 2018 08:53:37 pm

Submitted by:

vikas meel

-श्रीकरणपुर पंचायत समिति में बैठक, बीडीओ ने कार्मिकों को दिए निर्देश
 

meeting

meeting

-श्रीकरणपुर पंचायत समिति में बैठक, बीडीओ ने कार्मिकों को दिए निर्देश

 

श्रीकरणपुर.

विकास अधिकारी कार्यालय के अधीन संचालित विभिन्न कार्यों की समीक्षा को लेकर बुधवार को पंचायत समिति सभागार में बैठक हुई। इसमें ग्राम सचिव, कनिष्ठ लिपिक व कनिष्ठ तकनीकी सहायक आदि कार्मिक शामिल हुए। कई कार्यों में ढिलाई नजर आने पर बीडीओ ने नाराजगी जताते हुए कार्मिकों को निष्ठा से कर्तव्य निर्वहन की बात कही। साथ ही तय सीमा पर कार्य पूरा नहीं होने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

आकाश मौत केस-धानमंडी बंद कर अड़े रहे प्रदर्शनकारी, थाना प्रभारी को हटाया

तय सीमा में जमा करवाएं रिकॉड

विकास अधिकारी सुखमिंद्र सिंह ने बताया कि ऑडिट के लिए यहां करीब साढ़े तीन माह से बीकानेर से टीम आई है। लेकिन अभी तक 35 में से महज 12 ग्राम पंचायत ही अपना रिकॉर्ड प्रस्तुत कर सकी है। बीडीओ ने इस पर नाराजगी जताते हुए सोमवार तक सभी ग्राम सेवकों को रिकॉर्ड उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

Video : बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत बेटियों ने निकाली बाइक रैली

उन्होंने पैरा निरस्तीकरण के लिए 6 व सात मार्च को शिविर संबंधी सूचना भी दी। इसके अलावा बकाया अपूर्ण निर्माण कार्यों को पूरा करवाने, पेंशन व भामाशाह सीडिंग कार्य पूरा करने, एससी व एसटी निगम की संचालित योजनाओं के लक्ष्य पूरा करने, सीएम हैल्पलाइन के बकाया प्रकरणों का निस्तारण करने, ई-पंचायत के लिए शेष रही ग्राम पंचायतों को डाटा प्रविष्ट करवाने तथा ग्राम पंचायत से प्राप्त टेंडरों को खोलने के निर्देश दिए। । बैठक में उपकोषाधिकारी अशोक जिंदल, पीईओ दलजीत सिंह, हरजीत हुंदल, दुष्यंत शर्मा व पंकज कुमार ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो