वृद्धा के कमरे से लाखों रुपए के जेवर चोरी करने वाला पड़ोसी युवक गिरफ्तार, नशा करने का है आदी

चोरी किया काफी जेवर बरामद, पूछताछ जारी

By: Raj Singh

Published: 06 Jan 2020, 12:39 AM IST

श्रीगंगानगर. सदर थाना पुलिस ने गांव कालिया में एक वृद्धा के कमरे में घुसकर बेड की दराज से लाखों रुपए के जेवर चोरी करने के मामले में पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से काफी जेवर बरामद कर लिया है। शेष बरामदगी करने के लिए आरोपी से पूछताछ चल रही है। युवक नशा करने का आदी है और नशा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया।


पुलिस ने बताया कि शनिवार को गांव कालिया निवासी शुभम चराया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कमरे में उसकी दादी रहती है। जो अपने व परिवार वालों के जेवर अपने बेड की दराज में रखती थी। पिछले दिनों उसकी दादी सत्संग में रामपुरा गई थी।

30 दिसंबर की रात को कोई अज्ञात व्यक्ति दादी के कमरे में घुस गया और वहां से दराज का ताला तोडकऱ 5 सोने की बालियां, चार अंगूठी, टॉप्स, चांदी की आठ पायजेब, चार बाजूबंद, दो कड़े व बीस हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई मोहरसिंह को सौंपी गई।

जांच अधिकारी ने मय जाब्ते के गांव में पूछताछ की और मौका मुआयना किया। वहीं मकान मालिक को भी उस पर संदेह था। वह उसके घर में आता जाता था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी वार्ड नंबर आठ कालिया निवासी पवन पुत्र ज्ञानचंद गेरा को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके घर से चांदी की आठ पायजेब, सोने की चार बालियां, चार छोटी बालियां व एक लॉकेट आदि बरामद कर लिया है। शेष जेवर की बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी नशा करने का आदी है।

नशा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वह घर में आता जाता था और इस दौरान उसने दादी को जेवर रखते हुए देख लिया था। जब दादी घर से बाहर गई तो कमरे में घुसकर दराज का ताला तोडकऱ जेवर व नकदी चोरी कर फरार हो गया था।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned