अंडे की रेहड़ी पर मिली नवजात बच्ची

New born Female child found : शहर में मंगलवार सुबह अंडे की रेहड़ी पर जीवित नवजात बालिका मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह भ्रमण के लिए निकले लोगों ने बालिका को देखा तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

By: jainarayan purohit

Published: 18 Feb 2020, 02:19 PM IST

श्रीगंगानगर. शहर में मंगलवार सुबह अंडे की रेहड़ी पर जीवित नवजात बालिका मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह भ्रमण के लिए निकले लोगों ने बालिका को देखा तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। बालिका को अकेले रेहड़ी पर देख उसके आसपास कुत्ते मंडराने लगे थे। इसी दौरान बालिका के रोने की आवाज सुनकर सुबह भ्रमण के लिए निकले लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया।

मौके पर पहुंचे पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बालिका को राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसे उपचार के लिए वार्ड में भर्ती करवाकर एक कर्मचारी की नियुक्ति उसकी देखभाल के लिए कर दी गई है। उसके उपचार के लिए टीम बना दी गई है।

राजकीय जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अािधकारी डॉ.केएस कामरा ने बताया कि सुबह करीब छह बजे के आसपास पुलिस ने एक नवजात बालिका को चिकित्सालय में भर्ती करवाया है। पुलिस को यह बालिका खुराना होटल के पास अंडे की खाली रेहड़ी पर पड़ी मिली। अभी बालिका की हालत ठीक है। चिकित्सालय स्टाफ उसके उपचार में जुटा है। चिकित्सालय कर्मियों ने बालिका को अंजनी नाम दिया है। इस बीच पुलिस इसे यहां छोडऩे वालों की तलाश कर रही है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned