scriptफर्जी दस्तावेज से निकाली थी नई कैम्पर,आरोपी गिरफ्तार | New camper was extracted from fake documents, accused arrested | Patrika News

फर्जी दस्तावेज से निकाली थी नई कैम्पर,आरोपी गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 23, 2019 09:04:39 pm

Submitted by:

yogesh tiiwari

New camper was extracted….हरियाणा के हार्डकोर तीन बदमाशों को कैम्पर उपलब्ध करवाने के मामले में सिटी पुलिस ने सोमवार को कैम्पर मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

फर्जी दस्तावेज से निकाली थी नई कैम्पर,आरोपी गिरफ्तार

फर्जी दस्तावेज से निकाली थी नई कैम्पर,आरोपी गिरफ्तार

सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). हरियाणा के हार्डकोर तीन बदमाशों को कैम्पर उपलब्ध करवाने के मामले में सिटी पुलिस ने सोमवार को कैम्पर मालिक को गिरफ्तार कर लिया। उसे दोपहर बाद अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
एसआइ भूप सिंह ने बताया कि हरियाणा के तीन बदमाशों को कोलायत स्थित अक्कासर में अपनी ढाणी में रुकवाने व फर्जी दस्तावेज से कैम्पर उपलब्ध करवाने के मामले में अक्कासर निवासी नंदराम कूकणा (36) पुत्र जयनारायण कूकणा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी नागौर के ओम नामक व्यक्ति से जान पहचान हुई। बाद में उसके घर आना-जाना भी हो गया। वहीं ओम का दोस्त हरेन्द्र जोधपुर जेल में वासुदेव हत्याकाण्ड मामले में बंद है। हरेन्द्र ने ओम को तीन दोस्तों को गाड़ी उपलब्ध करवाने की बात कही। यही कार्य ओम ने नंदराम कूकणा को कहा तो उसने सहमति जता दी। एसआइ ने बताया कि नंदराम ने नाथूसर निवासी बहनोई की आरसी चुराकर फर्जी दस्तावेज तैयार किए। वहीं सुरलाना, लूणकरणसर निवासी साले हरचंद के नाम फाइनेंस पर कैम्पर गाड़ी निकाली। इस गाड़ी के नम्बर बहनोई की गाड़ी के लिखवा लिए। उन्होंने बताया कि उसके पास बीकानेर में हरियाणा के दो बदमाश और एक अन्य बदमाश पहुंचे। इनसे सम्पर्क होने के बाद नंदराम तीनों को अपनी ढाणी में ले गया। इसके बाद तीनों बदमाश कैम्पर गाड़ी चालक सुरेन्द्र पाल सिंह उर्फ छिंद्रा के साथ पीलीबंगा होते हुए सूरतगढ़ के इन्दिरा सर्किल पर पहुुचे। इस दौरान छात्र दयाल जाखड़ की गाड़ी उसकी कैम्पर से टकरा गई। बदमाश दयाल के पैर पर गोली मारकर फरार हो गए। नंदराम के बहनोई ने भी पांचू पुलिस थाना में आरसी चुराकर फर्जी दस्तावेज के मामले में मामला दर्ज करवाया हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो