scriptनाइट कफ्र्यू लागू- शहर के बाजार व मार्ग सूने हुए, लोग घरों में और सडक़ों पर पुलिस | Night curfew enforced - markets and streets of the city are disheveled | Patrika News

नाइट कफ्र्यू लागू- शहर के बाजार व मार्ग सूने हुए, लोग घरों में और सडक़ों पर पुलिस

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 02, 2020 12:02:26 am

Submitted by:

Raj Singh

– सात बजते ही दुकानें होने लगी बंद, पुलिस जाब्ता लगाया

नाइट कफ्र्यू लागू- शहर के बाजार व मार्ग सूने हुए, लोग घरों में और सडक़ों पर पुलिस

नाइट कफ्र्यू लागू- शहर के बाजार व मार्ग सूने हुए, लोग घरों में और सडक़ों पर पुलिस

श्रीगंगानगर. कोरोना संक्रमण से बचाव के चलते राज्य सरकार के निर्देश के बाद मंगलवार से नाइट कफ्र्यू शुरू हो गया। जहां सात बजते ही बाजारों में दुकानें बंद होने लगी और देखते ही देखते बाजार व मार्ग सूने हो गए। वहीं पुलिस की गाडिय़ां व पैदल गश्त शुरू हो गई। पहले दिन पुलिस की ओर से लोगों को समझाइस कर अपने-अपने घरों को रवाना किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मंगलवार से शहर में नाइट कफ्र्यू शुरू हो गया है। इसके लिए पुलिस की ओर से दिन में ही तैयारियां कर ली गई थी। जिसमें चारों थानों की पुलिस, लाइन का जाब्ता शामिल किया गया। पैदल गश्त, मोबाइल, सिगमा, यातायात पुलिस व चारों थानों का जाब्ते की ड्यूटी लगाई गई।
शाम सात बजे से पहले ही पुलिस जाब्ता सडक़ों पर नजर आने लगा और उधर, बाजारों में सात बजे से पहले ही दुकानों के शटर नीचे होने लगे। सात बजते-बजते मुख्य बाजारों में दुकानें बंद हो गई। इसके बाद पुलिस ने बाजारों में पदल व वाहनों से गश्त शुरू कर दी। इस दौरान कोई दुकान खुली मिली तो उसको समझाइस कर बंद करवा दिया गया और सभी लोगों से अपने-अपने घरों में जाने की अपील की गई।
पुलिस के सभी वाहनों पर लाउडस्पीकर से अपील की जा रही थी कि लोग आठ बजे से पहले ही अपने-अपने घरों को चले जाएं। आज से नाइट कफ्र्यू जारी हो गया है। रात में अनावश्यक घूमते पाए जाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आठ बजे ही बाजारों व मार्गों पर सन्नाटा पसर गया। शहर के बाजारों, चौराहों व गलियों में पुलिस की गाडिय़ां गश्त करती नजर आ रही थी।

कफ्र्यू की पालना के लिए सीओ सिटी इस्माइल खान, सीओ विक्की नागपाल, यातायात प्रभारी कुलदीप सिंह, पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा, कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह, सदर थाना प्रभारी हनुमानाराम व जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह सहित अन्य जाब्ता मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो