scriptहनुमानगढ़ सट्टा किंग के साथी, वसूली एजेंट सहित नौ सटोरिये गिरफ्तार | Nine bookies arrested with recovery agent | Patrika News

हनुमानगढ़ सट्टा किंग के साथी, वसूली एजेंट सहित नौ सटोरिये गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 24, 2018 10:48:14 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

crime

हनुमानगढ़ सट्टा किंग के साथी, वसूली एजेंट सहित नौ सटोरिये गिरफ्तार

– पुलिस की सात टीमों ने की कार्रवाई

सूरतगढ़. सिटी पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में चल रहे सट्टा गिरोह का भंडाफोड किया। पुलिस की सात टीमों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर छापे मारकर हनुमानगढ़ सट्टा किंग के साथी के लिए काम करने वाले वसूली एजेंट सहित नौ जनों को 70 हजार 940 रुपये नकदी के साथ गिरफ्तार किया।
सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक ने बताया कि शनिवार को कांस्टेबल इन्द्राज को सूचना मिली कि हनुमानगढ़ के सट्टा किंग चिमन के साथी बबलू उर्फ कृष्णकुमार पुत्र सीताराम स्वामी निवासी अबोहर हाल हनुमानगढ़ का वसूली एजेंट पीलीबंगा निवासी आशु पुत्र भीमसेन अग्रवाल शहर में सट्टा कारोबारियों से हिसाब किताब करने आ रहा है।
सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक बेगराज के नेतृत्व में एएसआई धर्मेन्द्र सिंह, इन्द्राज, घनश्याम व कांता की टीम गठित की गई। टीम ने रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप आशु को उसके साथी सूरतगढ़ के वार्ड 25 निवासी प्रिंस पुत्र रविन्द्र कुमार सिंगला के साथ गिरफ्तार किया।
आशु से 19 हजार रुपये तथा प्रिंस से 12 हजार रुपये नकदी भी बरामद की गई। वहीं टीम ने वार्ड 12 निवासी विनोद कटारिया पुत्र प्रभुदयाल कटारिया को भी 11 हजार रुपये के साथ सट्टे की खाईवाली करते गिरफ्तार किया।
एजेंट ने खोली सटोरियों की कलई

– पुलिस ने बताया कि वसूली एजेंट आशु को गिरफ्तार कर सख्ती के साथ पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि वह सूरतगढ़ में सटोरियों के पास हिसाब किताब करने आया हुआ था। उसने पुलिस को शहर के सटोरियों की सूची भी उपलब्ध करवाई। इस पर पुलिस ने छह और टीमें गठित कर शहर के विभिन्न स्थानों पर छापे मारे।
हैड कांस्टेबल रामवतार ने वार्ड संख्या 11 निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र बाबूलाल खत्री को 5010 रुपये, एएसआई हरपाल ने वार्ड 35 निवासी सोनू कुमार पुत्र रेशमलाल सोनी को 5000 रुपये, हैड कांस्टेबल सुखवीर ने वार्ड 26 निवासी रामचन्द्र पुत्र शीशपाल को 5740 रुपये, हैड कांस्टेबल रामेश्वरलाल ने वार्ड 14 निवासी विवेक गर्ग पुत्र सुभाषचन्द्र अग्रवाल को 3940 रुपये, हैड कांस्टेबल महावीर ने वार्ड 13 निवासी हबीब खां पुत्र बलबीर खां को 4560 रुपये तथा महेन्द्र सिंह ने वार्ड 33 निवासी युवराज पुत्र सुगनराम मेघवाल को 4690 रुपये सहित सट्टे की खाईवाली करते गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले में बबलू को भी नामजद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो