श्रीगंगानगर में फूटा कोरोना बम, सामने आए उन्नीस रोगी

इलाके में रविवार को अचानक कोरोना बम फूटा। जब एक साथ उन्नीस कोरोना रोगी सामने आए। इलाके में रविवार शाम और रात को कोरेाना रोगियों की दो अलग-अलग रिपोर्ट सामने आई। इसमें शाम को आई रिपोर्ट में शहर के एल ब्लॉक और जैतसर में एक-एक रोगी पॉजिटिव मिला जबकि एक रोगी रायसिंहनगर क्षेत्र में था। यह रोगी नागौर जिले से कोरोना सैंपल जांच करवाकर रायसिंहनगर क्षेत्र का मूल निवासी होने के कारण यहां के लिए रवाना हो गया। वहीं रात को फूटे कोरोना बम में एक साथ सोलह रोगी सामने आए। इनमें नौ श्रीगंगानगर शहर, पांच श्रीकरणपुर,

श्रीगंगानगर. इलाके में रविवार को अचानक कोरोना बम फूटा। जब एक साथ उन्नीस कोरोना रोगी सामने आए। इलाके में रविवार शाम और रात को कोरेाना रोगियों की दो अलग-अलग रिपोर्ट सामने आई। इसमें शाम को आई रिपोर्ट में शहर के एल ब्लॉक और जैतसर में एक-एक रोगी पॉजिटिव मिला जबकि एक रोगी रायसिंहनगर क्षेत्र में था। यह रोगी नागौर जिले से कोरोना सैंपल जांच करवाकर रायसिंहनगर क्षेत्र का मूल निवासी होने के कारण यहां के लिए रवाना हो गया। उसे रविवार को अपने पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। इस पर उसने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी। वहीं रात को फूटे कोरोना बम में एक साथ सोलह रोगी सामने आए। इनमें नौ श्रीगंगानगर शहर, पांच श्रीकरणपुर, एक जैतसर तथा एक सादुलशहर का रोगी था। इस प्रकार जिले में रविवार को एक ही दिन में उन्नीस कोरोना रोगी सामने आए।

इन इलाकों में मिले कोरोना रोगी
जिले में रविवार को मिले कोरोना रोगियों में जिला मुख्यालय पर एल ब्लॉक, गणगौर नगर, गणेश विहार, पुरानी धानमंडी, शास्त्री नगर, मुकर्जी नगर, सी ब्लॉक, लीला चौक और एक अन्य इलाके में रोगी मिले हैं। इनमें पुरानी धानमंडी में दो रोगी मिलने की जानकारी मिली है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned