scriptएटीएम लूटने वालों का सुराग नहीं, पुलिस टीमें भेजी | no clue of atm loot robbers, police team sent for investigation | Patrika News

एटीएम लूटने वालों का सुराग नहीं, पुलिस टीमें भेजी

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 11, 2018 08:21:00 pm

Submitted by:

vikas meel

– आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
 

file photo

file photo

सरदारपुरा जीवन.

ग्राम पंचायत मोरजंडखारी के बस स्टैंड पर भारतीय स्टेट बैंक शाखा की बगल में एटीएम में गार्ड को बंधक बनाकर और एटीएम काटकर करीब 16 लाख 51 हजार 800 रुपए लूटने वाले बदमाशों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर भेजी गई है।


मंगलवार तड़के करीब तीन बजे कार में आए चार जने गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम को गैस कटर से काटकर राशि लेकर फरार हो गए। इनमें से एक जने के पास रिवाल्वर था। वारदात का पुलिस की सूचना पांच बजे बाद गार्ड ने बाहर निकलकर दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। जांच में सामने आया है कि गार्ड अंदर से शटर बंद करके रहता था, लेकिन उस दिन उसने शटर को खुला छोड़ दिया था। वहीं यहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब पड़े हुए पाए।

 

एटीएम में अंदर लगे सीसीटीवी में दो नकाबपोश बदमाश दिखाई दिए हैंं। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। सीओ ग्रामीण दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस की टीमें संभावित स्थानों पर भेजी गई है। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

 

गौरव पथ में कट लगाने से प्रशासन नाराज

सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिया नोटिस
अनूपगढ़.

शहर का गौरव कहे जाने वाली सड़क गौरव पथ को लेकर एक ओर जहां निर्माण के आरम्भिक दौर में शहर के जनप्रतिनिधियों ने गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए थे, तो अब निर्माण के अंतिम चरण में स्थानीय प्रशासन ने इस पर सवालिया निशान खड़े करके कार्यकारी एजेंसी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए नोटिस देकर दो दिन में जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

 

मामला गौरव पथ निर्माण में डिवाइडर में गणेश मंदिर से थोड़ा पहले डिवाइडर को तोड़कर कट बनाए जाने का है। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने सड़क निर्माण के दौरान पहले तो कट बनाया नहीं, लेकिन बाद में अब डिवाइडर को तोड़कर कट बनाया गया है। हालांकि आमजन ने कट के लिए पूर्व में ही आवाज उठाई थी, लेकिन स्थानीय उपखण्ड अधिकारी इस कट को लेकर काफी नाराज बताए जा रहे हैं। इसी लिए उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को एक नोटिस देकर दो दिन में जवाब मांगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो