scriptअब जिले में बचे 364 कोरोना के एक्टिव केस, नए आए 15 पॉजिटिव | Now 364 active cases of corona left in the district, 15 new positives | Patrika News
श्री गंगानगर

अब जिले में बचे 364 कोरोना के एक्टिव केस, नए आए 15 पॉजिटिव

– दो जनों की मौत, 19 मरीज डिस्चार्ज

श्री गंगानगरJun 12, 2021 / 11:32 pm

Raj Singh

अब जिले में बचे 364 कोरोना के एक्टिव केस, नए आए 15 पॉजिटिव

अब जिले में बचे 364 कोरोना के एक्टिव केस, नए आए 15 पॉजिटिव

श्रीगंगानगर. कोरोना संक्रमण का ग्राफ अब तेजी से नीचे आ रहा है और पॉजिटिव मिलने वालों की संख्या कम हो रही है। शनिवार को जिले में मात्र 15 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। वहीं एक्टिव केसों की संख्या भी अब 364 रह गई है।
जयपुर से जारी कोरोना की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 15 नए कोरोना पॉजिटिव आए हैं। वहीं शनिवार को दो जनों की मौत हो गई। 19 कोरोना मरीज डिस्चार्ज या रिकवर हुए हैं। जिले में 364 एक्टिव केस बचे हैं। यदि ऐसे ही कोरोना का ग्राफी नीचे आता रहा, तो जल्द ही जिला कोरोना मुक्त जिला हो जाएगा। लेकिन अभी लोगों को कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी सावधानी बरतनी होगी।

उधर, राजकीय चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बलदेव सिंह ने बताया कि शनिवार को राजकीय चिकित्सालय के कोविड जोन में 32 मरीज भर्ती है और इनमें से 27 मरीजों को ऑक्सीजन चल रही है तथा दो मरीज वेंटीलेटर पर हैं। शनिवार को किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। वहीं कोटेज वार्ड के कोविड सेंटर में सात मरीज भर्ती है।
इनमें से दो मरीजों को ऑक्सीजन चल रही है। उन्होंने बताया कि अभी कोरोना के गंभीर मरीज इक्के-दुक्के आ रहे हैं। इसलिए लोगों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। खासकर मास्क लगाने की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है। इसलिए लोगों को कोविड गाइड लाइन की पूरी तरह पालना करनी होगी और भीड़ भाड़ वाले इलाके में सोशल डिस्टेसिंग रखनी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो