गोधे ने सींग से वृद्ध को उछाला

गोधे ने सींग से वृद्ध को उछाला
गोधे ने सींग से वृद्ध को उछाला

Jai Narayan Purohit | Updated: 23 Sep 2019, 11:33:00 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Old man Injured : निराश्रित गोवंश के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। रविवार शाम कस्बे के वार्ड चार में घर के बाहर बैठे वृद्ध को गोधे ने टक्कर मार दी।

सादुलशहर. निराश्रित गोवंश के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। रविवार शाम कस्बे के वार्ड चार में घर के बाहर बैठे वृद्ध को गोधे ने टक्कर मार दी ( Old man )। जमीन पर गिरने से उसका सिर फट गया। गंभीर घायल को लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया ( Injured )।

जानकारी के अनुसार वार्ड चार में भागीरथ उर्फ भागाराम (65) पुत्र बालमुकन्द कुम्हार अपने घर के बाहर चौकी पर बैठा था ( Stray animal )। तभी वहां विचरण कर रहे गोधे ने सींग से भागीरथ को जोरदार उछाल दिया। जमीन पर गिरने से भागीरथ का सिर फट गया। सीएचसी में डॉ. महेश गुप्ता ने बताया कि भागीरथ के सिर में करीब दो दर्जन टांके लगाए गए हैं ( Sriganganagar news )। हालत गंभीर होने के कारण श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व भी भागीरथ को गोधे ने टक्कर मारी थी ( Rajasthan news )। तब भागीरथ की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी। घटना की सूचना मिलने पर विधायक प्रतिनिधि मूलचन्द जांगिड़, पूर्व पार्षद राजेन्द्र मक्कड़, ठेकेदार कृष्ण जलन्धरा आदि पहुंचे। गौरतलब है कि एक वर्ष में सादुलशहर क्षेत्र में बेसहारा गोवंश के कारण आधा दर्जन से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

गोधे ने सींग से वृद्ध को उछाला

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned