scriptपिस्तोल दिखाकर राहगीर को लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चार वारदात कबूली | One accused arrested for robbing a passerby by showing pistol, confess | Patrika News

पिस्तोल दिखाकर राहगीर को लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चार वारदात कबूली

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 18, 2021 11:46:28 pm

Submitted by:

Raj Singh

– करणपुर में सुनार के साथ लूट करना भी स्वीकारा

पिस्तोल दिखाकर राहगीर को लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चार वारदात कबूली

पिस्तोल दिखाकर राहगीर को लूटने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चार वारदात कबूली

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने राहगीर को बाइक पर जाते समय पिस्तोल दिखाकर पर्स लूटने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में लूट की चार वारदात करना स्वीकार किया है। जिसमें एक वारदात करणपुर में सुनार के साथ हुई थी। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि 8 अक्टूबर को रिद्धि सिद्धि प्रथम निवासी रविन्द्र कुमार पुत्र इंद्राज सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 7 अक्टूबर की रात सवा दस बजे वह बाइक पर रिद्धि सिद्धि जा रहा था। रास्ते में आजाद गार्डन के पास बाइक पर आए चार जनों ने उसको रोक लिया। आरोपियों ने उससे मारपीट की तथा पिस्तोल दिखाकर उसका पर्स लूट लिया।
जिसेमं पांच हजार रुपए की नकदी, आईडी व ड्राइविंग लाइसेंस लूटकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई हेतराम को सौपी। इस वारदात के साथ रात को इलाके में दो वारदात हुई थी। इस पर सीओ सिटी अरविंद बेरड के निर्देशन में थाना प्रभारी नरेश निर्वाण के नेतृत्व में टीम को लूट के आरोपियों को ट्रेस करने के निर्देश दिए थे।
पुलिस टीम की ओर से आरोपियों को ट्रेस करते हुए हाल किराएदार सद्भावना नगर निवासी साहिल कुमार उर्फ विक्की उर्फ गंडासा पुत्र विनोद कुमार सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी अन्य आरोपियों के साथ मिलकर शहर में लूट की चार वारदात करना तथा श्रीकरणपुर में सुनार के साथ लूट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस टीम में एसआई मदन सिंह, एएसआई हेतराम छिम्पा, कांस्टेबल विकास गोदारा, अजय यादव, कृष्ण साहू, कांस्टेबल चालक सुरेन्द्र व सीडीआर सेल के सुशील कुमार शामिल रहे।
देसी पिस्तोल व कारतूस लेकर घूमते एक गिरफ्तार
श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने बारह मासी नहर की पुलिया के समीप सोमवार को देसी पिस्तोल व कारतूस लेकर घूमते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि एएसआई हेतराम छिम्पा ने मय जाब्ते के गश्त के दौरान बारह मासी नहर की पुलिया के पास दो एमएल नाथावाली निवासी गगनदीप पुत्र जीताराम को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक देसी पिस्तोल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो