बाइक चोरी कर पेट्रोल निकालने व पीने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

शहर में करीब दो दर्जन बाइक चोरी करना स्वीकार किया

By: Raj Singh

Published: 07 Sep 2021, 12:22 AM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने शहर में बाइक चोरी कर उनका पेट्रोल निकालकर अपनी बाइक में डालने व शेष को संूघने तथा पीने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने शहर में करीब दो दर्जन से अधिक बाइक बाइक चोरी कर अन्य स्थानों पर छोडऩा स्वीकार किया है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि रविवार को सुंदरपुरा निवासी सुरजीत सिंह पुत्र हंसा सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसने रविवार को अपना बाइक एक निजी अस्पताल के सामने खड़ा किया था। जहां से कुछ देर बाद ही कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई मोहनलाल को सौंपी।

थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह, एएसआई मोहनलाल, धर्मवीर, हैडकांस्टेबल महावीर व कांस्टेबल चरण सिंह ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चक तीन जी छोटी निवासी सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा पुत्र कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया और उससे चोरी गई बाइक बरामद की गई। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह तीन-चार माह से शहर में बाइक उठा रहा है। अब तक वह दो दर्जन से अधिक बाइक चोरी कर चुका है। वह चोरी की गई बाइक को इधर-उधर ले जाता था और वहां उसमें से पेट्रोल निकाल लेता था। इस पेट्रोल को अपनी बाइक में डाल लेता था। जो पेट्रोल बच जाता था, उसको सूंघता और कुछ पी लेता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि इससे उसको नशा होता है। इसलिए वह पेट्रोल सूंघकर पीता है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी से दो अन्य चोरी की बाइक बरामद की है। जिनको 102 के तहत जब्त किया गया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दो-तीन माह के दौरान शहर में दर्जनों बाइक चोरी की वारदात हुई और पुलिस की ओर से तलाश करने पर इधर-उधर खड़ी मिलती थी। इसको लेकर पुलिस की ओर से बाइक चोरी करने वालों व छोडऩे वाले की निगरानी भी की गई थी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned