script

पुलिस ने किया जीप चालक को बापर्दा गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 14, 2019 06:55:14 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

attack on Student union leader case : छात्र नेता सहित दो लोगों को गोली मारकर घायल करने के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाश हरियाणा के हार्डकोर अपराधी है तथा वहां ‘एके’ नाम से गैंग का संचालन भी किया जा रहा है।

पुलिस ने किया जीप चालक को बापर्दा गिरफ्तार

पुलिस ने किया जीप चालक को बापर्दा गिरफ्तार

-‘एके’ गैंग का संचालन करते हैं बदमाश
सूरतगढ़. छात्र नेता सहित दो लोगों को गोली मारकर घायल करने के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाश हरियाणा के हार्डकोर अपराधी है तथा वहां ‘एके’ नाम से गैंग का संचालन भी किया जा रहा है ( attack )।
महाजन व लूणकरणसर पुलिस की ओर से गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ( Student union leader )। इस मामले में सिटी पुलिस ने जीप चालक को बापर्दा गिरफ्तार किया। इसके साथ पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भागने में इस्तेमाल जीप को भी जब्त कर लिया है ( Hariyana criminal )।
सिटी थाना के एसआई भूप सिंह ने बताया कि गुरुवार रात छात्र नेता दयाल जाखड़ को गोली मारकर घायल करने के बाद चारों आरोपी सफेद रंग की जीप में अर्जुनसर की तरफ भागे थे। इसमें 330 आरडी के पास जीप चालक पकड़ा गया ( Sriganganagar news )।
इसके साथ भागे तीन अन्य बदमाशों ने शुक्रवार सुबह महाजन थाना क्षेत्र में एक किसान को गोली मारकर घायल कर दिया। बाद में ग्रामीणों की मदद से महाजन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। क्षेत्र में 330 आरडी के पास जीप चालक लखमीसर, खरलिया (पीलीबंगा) निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह उर्फ छिन्द्रा (28) पुत्र धीर सिंह को बापर्दा गिरफ्तार किया। वारदात में इस्तेमाल हुई जीप को भी जब्त किया गया है ( Rajasthan news )।

पीलीबंगा में आए थे बदमाश
पुलिस के अनुसार आरोपी सुरेन्द्र पाल सिंह ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि उसके जोधपुर जेल में हत्या के मामले में बंद भैरोसिंह राजावत के साथ संबंध थे। भैरोसिंह और सुरेन्द्रपाल सिंह एक साथ हनुमानगढ़ में एक फाइनेंस कम्पनी में काम करते थे।

बीकानेर के पैमासर (बीछवाल) निवासी भैरोसिंह करीब डेढ़ वर्ष से जेल में बंद है । उसे लारेंस गैंग की ओर से जोधपुर में फिरौती को लेकर वासुदेव हत्याकाण्ड मामले में पकड़ा गया था। भैरोसिंह का परिवार फिलहाल पीलीबंगा क्षेत्र में रहता है। पुलिस के अनुसार बारह सितम्बर को सुबह सुरेन्द्रपाल सिंह को फोन पर पीलीबंगा बस स्टेण्ड पर सफेद रंग की जीप आने तथा इसमें सोनू, मोनू और मोहित पण्डित होने की जानकारी मिली। सुरेंद्रपाल के अनुसार यह फोन भैरोंसिंह ने ही किया था। उसने उन्हें जीप सवार इन तीन लोगों को सूरतगढ़ के इंदिरा सर्किल के पास बीकानेर मार्ग पर छोडऩे के लिए कहा था।
इस पर सुरेन्द्रपाल सिंह ने तीनों को सूरतगढ़ छोडऩे का आश्वासन दिया। रात करीब आठ बजे तीनों सुरेन्द्र पाल सिंह को पीलीबंगा बस स्टेण्ड के पास मिले तथा चारों ने मिलकर वहां गोल गप्पे खाए और सूरतगढ़ के लिए रवाना हो गए। इंदिरा सर्किल के पास पहुंचे तो छात्र नेता दयाल जाखड़ की गाड़ी के साथ जीप मामूली टकरा गई। इसके बाद यहां विवाद हो गया। तैश में आए बदमाश दयाल जाखड़ के पैर पर गोली मारकर फरार हो गए। इस मामले में बापर्दा गिरफ्तार सुरेन्द्र पाल सिंह से पूछताछ की जा रही है।
नोखा की है जीप
एसआई भूप सिंह ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल सफेद रंग की जीप पर लिखे नम्बर के आधार पर इसके नोखा के हिम्मतसर गांव के रामरतन के नाम से पंजीकृत होने की जानकारी मिली है। इस जीप को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
प्रॉडेक्शन वारंट पर लेंगे बदमाशों को
डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि गुरुवार रात छात्र पर गोली चलाने के मामले में महाजन पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाशों को बाद में प्रॉडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेंगे। तीनों हरियाणा के हार्डकोर अपराधी है। हरियाणा पुलिस ने इन पर पचास हजार से एक लाख रुपए तक के इनाम घोषित किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो