शराब ठेका पर लूट व अपहरण के मामले में एक गिरफ्तार

Ajay Bahadur | Updated: 20 Jul 2019, 07:46:04 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

जिला कारागृह में आरोपी की शिनाख्त परेड करवाकर पुन: पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा

न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजा
सादुलशहर. शराब ठेका पर लूट, सेल्समैन के अपहरण व मारपीट ( robbery and abduction ) के आरोप में पुलिस ने शनिवार को एक जने को गिरफ्तार कर बापर्दा सक्षम न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ( court ) ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। जांच अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक लेखराम जांगिड़ ने बताया कि जिला कारागृह में आरोपी की शिनाख्त परेड करवाकर पुन: पुलिस रिमाण्ड ( remand ) पर लिया जाएगा। जांच अधिकारी ने बताया कि १४ जुलाई को विजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश ओड़ निवासी खन्ना कालोनी पदमपुर, हाल शराब ठेका सेल्समैन नूरपुरा ने इस आशय का मुकदमा नामजद व अज्ञात के खिलाफ दर्ज करवाया था। जिसमें विवरण दिया था कि १३ जुलाई की रात्रि कुछ लोग कैम्पर गाड़ी लेकर शराब ठेका पर आए तथा ठेका पर रखी शराब कैम्पर गाड़ी में डालकर ले गए तथा उसका भी अपहरण कर बंधक बना लिया व मारपीट की तथा वीडियो ( video ) भी बना लिया। इस घटना के बाद शराब ठेकादार वहां पहुंचे तथा सेल्समैन को उनके चंगुल से छुड़वाया।

जांच अधिकारी ने बताया कि इस प्रकरण में शनिवार को आरोपी पवन कुमार पुत्र सतवीर जाट निवासी साबवास कुम्हारियां पुलिस थाना सदर फतेहबाद हरियाणा को सादुलशहर से गिरफ्तार किया गया है तथा मुकदमें में नामजद व अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिसके लिए दबिश भी दी जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned