script

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत दो घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 22, 2019 02:17:34 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident : राष्ट्रीय राजमार्ग के मोकलसर वाटर वक्र्स के पास बुधवार रात पौन नौ बजे बाइक और अज्ञात जीप की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत दो घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत दो घायल

राजियासर. राष्ट्रीय राजमार्ग के मोकलसर वाटर वक्र्स के पास बुधवार रात पौन नौ बजे बाइक और अज्ञात जीप की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए ( rajiyasar )।
घायलों को निजी वाहन से राजियासर के सरकारी चिकित्सालय लाया गया। यहां एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य को सूरतगढ़ और बीकानेर रेफर किया गया ( Accident )। पुलिस के अनुसार मृतक के ताऊ लालगढिय़ा निवासी भगवानाराम पुत्र जीवनाराम नायक ने इस संबंध में दर्ज मामले में बताया कि चार एलजीएम (लालगिढय़ा) निवासी रामदयाल (30) पुत्र वीरूराम नायक और उसके दो साथी बीकानेर जिले के महाजन थाना क्षेत्र के रामबाग निवासी शंकरलाल (24) पुत्र सुल्तानाराम नायक व विनोद (22) पुत्र भीयाराम रामबाग से बाइक पर सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मोकलसर जा रहे थे ( Sriganganagar news )।
नेशनल हाईवे स्थित मोकलसर वाटर वक्र्स के पास तीनों खड़े थे। इस दौरान बीकानेर की तरफ से आ रही जीप ने उन्हें टक्कर मार दी। यह जीप इससे पहले एक गोधे से भी टकराई थी। इससे रामदयाल और उसके दो अन्य साथी गंभीर घायल हो गए ( Rajasthan news )। उन्हें निजी वाहन से राजियासर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां रामदयाल की मौत हो गई । शव को राजियासर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया ( Hindi news )। उसके साथी शंकरलाल और विनोद को सूरतगढ़ और बीकानेर रेफर किया गया । एएसआई सज्जन कुमार ने बताया कि गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो