scriptव्याख्याता की कार मोटरसाइकिल से टकराई, बाइक सवार युवक की मौत | One died and two injured near village 49 F of Srikaranpur area | Patrika News

व्याख्याता की कार मोटरसाइकिल से टकराई, बाइक सवार युवक की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 23, 2018 09:58:53 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

accident

व्याख्याता की कार मोटरसाइकिल से टकराई, बाइक सवार युवक की मौत

श्रीकरणपुर.

कार की टक्कर से गजसिंहपुर मागज़् पर शनिवार रात बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर घायल हो गए। जिन्हें जिला मुख्यालय रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं, मृतक के भाई की रिपोटज़् पर रविवार शाम कार चालक गांव मुकन के सरकारी स्कूल में कायज़्रत व्याख्याता के खिलाफ मुकदमा दजज़् किया गया है।
एएसआई रणवीर नायक ने बताया कि वाडज़् दो निवासी रामचंद्र पुत्र भगवानाराम मेघवाल ने रिपोटज़् दी कि उसका छोटा भाई जगदीश मेघवाल (28), उसका भतीजा श्यामसुंदर पुत्र प्रतापचंद व दोस्त अशोक कुमार पुत्र कालूराम निवासी वाडज़् दो बाइक पर कस्बे की ओर आ रहे थे। ये सभी जैतसर के गांव 7 एलसी में किसी रिश्तेदारी में किसी कायज़्क्रम में गए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे गजसिंहपुर मागज़् पर गांव 49 एफ व रूपनगर के मध्य सड़क पर पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी।
तेज धमाके से हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठा जगदीश हवा में उछला और सिर के बल जा गिरा। इससे जगदीश की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चालक व एक अन्य गंभीर घायल हो गए। पीछे से आ रहे एक राहगीर ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं मृतक का शव राजकीय चिकित्सालय की मोचज़्री में रखवाया। रविवार सुबह पोस्टमाटज़्म कर शव परिजन को सौंप दिया गया। एएसआई ने बताया कि प्रकरण में कार चालक गांव 47 एफ निवासी कृष्ण इंदलिया के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दजज़् किया गया है।
एएसआई ने बताया कि आरोपी गांव मुकन के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हिंदी विषय का व्याख्याता है। एएसआई ने बताया कि आरोपी की कार जब्त कर ली गई है। जानकारी अनुसार शादीशुदा जगदीश दजीज़् था और पूरा घर उसी के सहारे था। उसके सात व चार वषीज़्य दो पुत्र हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो