scriptमोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकराया, एक युवक की मौत | One died in an accident near Jaitsar | Patrika News

मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकराया, एक युवक की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 20, 2019 02:57:21 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident : कस्बे से पांच जीबी की ओर जाने वाले सडक़मार्ग पर बुधवार दोपहर करीब साढे बारह बजे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गया।

मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकराया, एक युवक की मौत

मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकराया, एक युवक की मौत

-अब तक नहीं हो पाई मृतक युवक की पहचान
-मोटरसाइकिल पर सवार थे दो युवक, अन्य को गंभीर हालत में सूरतगढ़ रैफर किया

जैतसर. कस्बे से पांच जीबी की ओर जाने वाले सडक़मार्ग पर बुधवार दोपहर करीब साढे बारह बजे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गया। इससे मोटरसाइकिल चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोटरसाइकिल सवार अन्य युवक गंभीर घायल हो गया। उसे जैतसर के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद सूरतगढ़ रैफर कर दिया गया।
जानकारी मिलने पर एएसआई रामेश्वर लाल और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा मृतक युवक का शव शिनाख्त के लिए जैतसर के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया।

थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर दो युवक जैतसर से पांच जीबी की ओर जा रहे थे। पांच जीबी गांव में मुख्य सडक़मार्ग पर गुरुद्वारा सिंह सभा के नजदीक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे दुकान पर साइकिल मरम्मत का कार्य कर रहे युवक से टकराते हुए दीवार से टकरा गया।
इससे साइकिल मरम्म्त कर रहे युवक महावीर के पांच की हड्डी टूट गई वहीं मोटरसाइकिल चालक के मुंह और सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार अन्य युवक घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद सूरतगढ़ रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो