scriptनशे के दौरान नाले के पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत | One died in drowning accident | Patrika News

नशे के दौरान नाले के पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 18, 2019 02:08:39 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Drowning accident : जवाहरनगर थाना इलाके में इंडस्ट्रीज एरिया में सौ फुट रोड के समीप रविवार सुबह नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। जो नशे में नाले में गिर गया और पानी में डूबने से मौत हो गई।

नशे के दौरान नाले के पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत

नशे के दौरान नाले के पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में इंडस्ट्रीज एरिया में सौ फुट रोड के समीप रविवार सुबह नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। जो नशे में नाले में गिर गया और पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोगों ने सूचना दी कि एक व्यक्ति का शव सौ फुट रोड के समीप नाले में पड़ा हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को नाले से बाहर निकलवाया। पुलिस ने पहचान का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं होने पर शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवा दिया।
बाद में मृतक की पहचान सौ फुट रोड निवासी ओमप्रकाश उर्फ ओमी (40) पुत्र जगदीश के रूप में हुई। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कि मृतक नशा करने का आदी था और वह चबूतरे बैठे-बैठे ही नाले में गिर गया, उसके हाथ उसकी जैकेट में थे। पहचान होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू
कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो