scriptगांव मोहलां में दो पक्षों के झगड़े में एक गंभीर घायल | One Injured in dispute at village Mohlan of Kesrisinghpur | Patrika News

गांव मोहलां में दो पक्षों के झगड़े में एक गंभीर घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 23, 2019 04:58:33 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Dispute : क्षेत्र के गांव मोहलां में शक्रवार को दो पक्षों के हुए झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया।

गांव मोहलां में दो पक्षों के झगड़े में एक गंभीर घायल

गांव मोहलां में दो पक्षों के झगड़े में एक गंभीर घायल

-घायल को श्रीगंगानगर रेफर किया
केसरीसिंहपुर. क्षेत्र के गांव मोहलां में शक्रवार को दो पक्षों के हुए झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया ( Dispute )। घायल के सिर पर गंभीर चोट होने और उसके बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया ( Injured ) ।
परिजन शुक्रवार सुबह गंभीर हालत में उसे यहां राजकीय चिकित्सालय लेकर आए। इस दौरान चिकित्सालय में पहुंची पुलिस ने भी उसके बयान लेने के प्रयास किए ( Kesrisinghpur )। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मोहलां निवासी सर्वजीत सिंह पुत्र देव सिंह मजहबी बाइक पर गांव में स्थित शराब की दुकान पर आया था ( Sriganganagar news )। इस दौरान कुछ लोगों से कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया । इससे उसके सिर में चोटें आई। एएसआई द्वारका दास ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई परिवाद प्राप्त नही हुआ है ( Rajasthan news )। घायल व्यक्ति गंभीर हालत में श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में भर्ती है । उसके बयान के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो