गांव मोहलां में दो पक्षों के झगड़े में एक गंभीर घायल

Jai Narayan Purohit | Updated: 23 Aug 2019, 04:58:33 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Dispute : क्षेत्र के गांव मोहलां में शक्रवार को दो पक्षों के हुए झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया।

-घायल को श्रीगंगानगर रेफर किया
केसरीसिंहपुर. क्षेत्र के गांव मोहलां में शक्रवार को दो पक्षों के हुए झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया ( Dispute )। घायल के सिर पर गंभीर चोट होने और उसके बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया ( Injured ) ।

परिजन शुक्रवार सुबह गंभीर हालत में उसे यहां राजकीय चिकित्सालय लेकर आए। इस दौरान चिकित्सालय में पहुंची पुलिस ने भी उसके बयान लेने के प्रयास किए ( Kesrisinghpur )। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मोहलां निवासी सर्वजीत सिंह पुत्र देव सिंह मजहबी बाइक पर गांव में स्थित शराब की दुकान पर आया था ( Sriganganagar news )। इस दौरान कुछ लोगों से कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया । इससे उसके सिर में चोटें आई। एएसआई द्वारका दास ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई परिवाद प्राप्त नही हुआ है ( Rajasthan news )। घायल व्यक्ति गंभीर हालत में श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में भर्ती है । उसके बयान के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned