भाई हुआ भाई के खून का प्यासा, पुरानी रंजिश के चलते दिन दहाड़े गोली मारकर किया घायल

Jai Narayan Purohit | Updated: 04 Jun 2019, 01:59:52 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

अनूपगढ़.

-घायल की गंभीर हालात देखते हुए किया रैफर
कस्बे के व्यस्ततम चौक कनॉट पैलेस पर एक भाई अपने ही सगे भाई के खून का प्यासा हो गया। पुरानी आपसी रंजिश के चलते भाई ने खुद के सगे भाई को गोली मार कर घायल कर दिया। वाकया मंगलवार दोपहर हुआ। मामले में पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए आरोपी को घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार आठ एपीडी निवासी हरफूल सिंह पुत्र सरजीत सिंह कनॉट पैलेस चौक पर स्थित दुकान ज्योति इलेक्ट्रॉनिक्स पर फ्रिज लेने आया था। उसका सगा भाई भूपेंद्र सिंह पहले से हरफूल सिंह पर नजर रखे हुए था वह बाजार में उसके पीछे आ गया तथा हरफूल सिंह के पीछे पीछे ज्योति इलेक्ट्रॉनिक्स में घुस गया। हरफूलसिंह जब ज्योति इलेक्ट्रॉनिक्स से निकलने लगा तो मात्र दो फीट की दूरी से भूपेंद्र सिंह ने देशी कट्टे से उसे गोली मार दी। गोली मारते ही हरफूलसिंह लहुलुहान होकर वही गिर गया तथा भूपेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया।

एक टेंपो चालक ने ततपरता दिखाते हुए हरफूल सिंह को गंभीर घायल अवस्था मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद हरफूलसिंह को अन्यत्र रेफर कर दिया। दूसरी तरफ मुख्य बाजार में दिन दहाड़े गोली चलने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया और लोगों की भीड़ घटना स्थल पर एकत्र हो गई ।

सूचना पर पुलिस उपअधीक्षक हुकुम सिह तथा थानाधिकारी ने मौके पर पहुंच कर प्रत्यक्ष दर्शियों से जानकारी ली। दूसरी पुलिस ने कुछ ही समय में गोली चलाने वाले भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल हरफूल ने बताया कि उसकी अपने भाइयों से पुरानी रंजिश चल रही है। उसी के चलते मंगलवार को उसके दो भाई भूपेंद्र सिंह तथा प्रकाश बाजार में उसके पीछे आए। इस दौरान भूपेंद्र ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned