अनूपगढ़ में सामने आया एक और कोरोना रोगी

जिले में सोमवार को एक और कोरोना रोगी सामने आया। इसके साथ ही जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा 53 तक पहुंच गया है। इस बार मिला यह कोरोना रोगी जिले के अनूपगढ़ में सामने आया है तथा वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है। यह रोगी भी पिछले दिनों भरतपुर जाकर लौटने की जानकारी मिली है।

By: jainarayan purohit

Published: 29 Jun 2020, 10:48 PM IST

-कोरोना रोगियों को आंकड़ा 53 तक पहुंचा
-अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है कोरोना रोगी, भरतपुर जाकर लौटा था
श्रीगंगानगर. जिले में सोमवार को एक और कोरोना रोगी सामने आया। इसके साथ ही जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा 53 तक पहुंच गया है। इस बार मिला यह कोरोना रोगी जिले के अनूपगढ़ में सामने आया है तथा वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है। यह रोगी भी पिछले दिनों भरतपुर जाकर लौटने की जानकारी मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का एक कर्मचारी पिछले दिनों भरतपुर से अनूपगढ़ लौटा था। वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही क्वार्टर में रहता है तथा यहां उसके अकेले रहने की जानकारी मिली है। वह चौबीस जून को अनूपगढ़ लौटा था। तब से उसके लक्षण देखते हुए उसे होम क्वॉरंटीन कर दिया गया तथा 27 जून को उसका सैंपल ले लिया गया। इसकी रिपोर्ट सोमवार रात मिली। इसमें वह पॉजिटिव पाया गया। उसके पॉजिटिव मिलने के बाद उसे अनूपगढ़ में ही बनाए गए कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट कर दिया गया है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned