scriptअनूपगढ़ में सामने आया एक और कोरोना रोगी | One more corona positive found in Sriganganagar | Patrika News

अनूपगढ़ में सामने आया एक और कोरोना रोगी

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 29, 2020 10:48:43 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

जिले में सोमवार को एक और कोरोना रोगी सामने आया। इसके साथ ही जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा 53 तक पहुंच गया है। इस बार मिला यह कोरोना रोगी जिले के अनूपगढ़ में सामने आया है तथा वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है। यह रोगी भी पिछले दिनों भरतपुर जाकर लौटने की जानकारी मिली है।

अनूपगढ़ में सामने आया एक और कोरोना रोगी

अनूपगढ़ में सामने आया एक और कोरोना रोगी

-कोरोना रोगियों को आंकड़ा 53 तक पहुंचा
-अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है कोरोना रोगी, भरतपुर जाकर लौटा था
श्रीगंगानगर. जिले में सोमवार को एक और कोरोना रोगी सामने आया। इसके साथ ही जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा 53 तक पहुंच गया है। इस बार मिला यह कोरोना रोगी जिले के अनूपगढ़ में सामने आया है तथा वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है। यह रोगी भी पिछले दिनों भरतपुर जाकर लौटने की जानकारी मिली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का एक कर्मचारी पिछले दिनों भरतपुर से अनूपगढ़ लौटा था। वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही क्वार्टर में रहता है तथा यहां उसके अकेले रहने की जानकारी मिली है। वह चौबीस जून को अनूपगढ़ लौटा था। तब से उसके लक्षण देखते हुए उसे होम क्वॉरंटीन कर दिया गया तथा 27 जून को उसका सैंपल ले लिया गया। इसकी रिपोर्ट सोमवार रात मिली। इसमें वह पॉजिटिव पाया गया। उसके पॉजिटिव मिलने के बाद उसे अनूपगढ़ में ही बनाए गए कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो