scriptबाइक पर साढ़े तेरह हजार नशे की गोलियां ले जाते हुए एक व्यक्ति की गिरफ्तार | One person arrested while carrying thirteen thousand drunk pills on bi | Patrika News

बाइक पर साढ़े तेरह हजार नशे की गोलियां ले जाते हुए एक व्यक्ति की गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 10, 2019 11:59:50 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस व बीएसएफ की संयुक्त कार्रवाई में किया गया गिरफ्तार

बाइक पर साढ़े तेरह हजार नशे की गोलियां ले जाते हुए एक व्यक्ति की गिरफ्तार

बाइक पर साढ़े तेरह हजार नशे की गोलियां ले जाते हुए एक व्यक्ति की गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. पदमपुर थाना पुलिस व सीमा सुरक्षा बल की ओर से सोमवार रात को गांव 8 एनएन में की गई संयुक्त नाकेबंदी के दौरान बाइक पर साढ़े तेरह हजार नशे की गोलियां ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में नशे की गोलियां सप्लाई करने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ ले जाया जा रहा है। इस पर थाना प्रभारी विक्रम तिवाड़ी, हैडकांस्टेबल बिरजू सिंह, चतरुराम मीणा व बीएसएफ की ओर से 8 एनएन गांव में संयुक्त नाकेबंदी की गई। नाकेबंदी के दौरान बाइक पर आ रहे एक व्यक्ति ने पुलिस व बीएसएफ को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन उसे पुलिस व बीएसएफ जवानों ने दबोच लिया।
संदेह होने पर उसकी तलाश ली गई तो बाइक पर लटके थैले में नशे की 13500 गोलियां पाई गई। पुलिस ने एडीपीएस में कार्रवाई करते हुए नशे की गोलियां बरामद कर आरोपी वार्ड नंबर एक पदमपुर निवासी भोलाराम पुत्र चांदीराम बाजीगर को गिरफ्तार कर लिया। जनवरी माह में पुलिस ने आरोपी भोलाराम के पुत्र विजय कुमार को भी नशे की गोलियां ले जाते हुए गिरफ्तार किया था।
जिससे पुलिस ने 5 हजार 580 नशे की गोलियां बरामद की थी। मामले की जांच मटीलीराठान थाना प्रभारी राकेश स्वामी को सौंपी गई है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में नशे की गोलियां सप्लाई करने वाले मुख्य सप्लायर के संबंध में पता लगाया जा रहा है। आरोपी कहां से नशे की गोलियां लाता था और किन-किन व्यक्तियों को नशे की गोलियां बेची जाती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो