scriptव्यापारी के दामाद पर फायरिंग करने वाले शूटर से चल रही पूछताछ | Ongoing interrogation of the shooter who fired at the businessman's so | Patrika News

व्यापारी के दामाद पर फायरिंग करने वाले शूटर से चल रही पूछताछ

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 21, 2021 10:59:03 pm

Submitted by:

Raj Singh

– 23 जून तक रिमांड पर

व्यापारी के दामाद पर फायरिंग करने वाले शूटर से चल रही पूछताछ

व्यापारी के दामाद पर फायरिंग करने वाले शूटर से चल रही पूछताछ

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने करीब सात माह पहले बैंक कॉलोनी में एक व्यापारी से फिरौती के लिए उसके दामाद पर फायरिंग करने के मामले में फरार चल रहे एक शूटर को गिरफ्तार कर उसके घर से पिस्तोल बरामद किया था। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी 23 जून तक पुलिस रिमांड पर चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि 8 नवंबर 2020 को बैंक कॉलोनी में व्यापारी एलडी मित्तल के दामाद शुभम गुप्ता को जान से मारने की नीयत से बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग की थी, जिसमें शुभम बाल बाल बच गया था। जिसमें जवाहरनगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।
मामले में पुलिस की ओर से 11 आरोपी सौरभ पटवा, भंवरलाल, मोहनलाल, कार्तिक जाखड़ा, मनदीप सिंह, जयपाल उर्फ बबलू कडेला, नाजम सिंह, आकाशदीप, आशीष बिश्नोई, संदीप जाखड़, अभय सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया जा चुका है।
इस मामले में मालवीय नगर जयपुर निवासी शूटर रितिक ठाकुरवानी उर्फ बॉक्सर पुत्र किशनचंद को थाना प्रभारी फूलचंद शर्मा ने जयपुर से गिरफ्तार किया था। जिसको अदालत में पेश कर 23 जून तक रिमांड पर लिया गया। आरोपी से पूछताछ के बाद रितिक से वारदात में इस्तेमाल किए गए 32 बोर के पिस्टल को उसके घर बरामद किया था। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

ये था मामला
पुलिस ने बताया कि जवाहरनगर निवासी व्यापारी एलडी मित्तल को 29 सितंबर को फिरौती के लिए धमकियां मिली थी। जिसमें आरोपी ने लॉरेंस गैंग का सदस्य के नाम से धमकी देकर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। इस संबंध में पुलिस की ओर से व्यापारी को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही थी।
वहीं दूसरी धमकी 8 अक्टूबर को व्यापारी एलडी मित्तल के जवाहरनगर निवासी दामाद शुभम गुप्ता को बदमाशों ने फोन पर धमकी दी थी कि अपने सुसर से रुपए दिलवा दे, नहीं तो उसको जान से मार देंगे। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी थी। व्यापारी का दामाद शुभम गुप्ता साढ़े सात बजे बैंक कॉलोनी में स्थित अपनी बहन से मिलने के लिए उसके घर गया था।
जहां रास्ते से ही उसके पीछे बाइक पर सवार दो जने आ रहे थे। जैसे ही बैंक कॉलोनी में शुभम गुप्ता ने अपनी बहन के घर के बाहर कार रोकी तो बाइक पर आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। दोनों बदमाशों की ओर से छह फायर किए गए। लेकिन शुभम गुप्ता ने नीचे होकर अपनी जान बचाई। पांच गोलियां कार की बॉडी को लगी है और एक गोली शीशे पर लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो