श्रीगंगानगर की ओमायरा नजर आएगी एलबम और गानों में

Rajender pal nikka | Updated: 06 Jun 2019, 09:13:20 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीगंगानगर।

-मंच पर प्रस्तुतियों के बाद अब सीरियल व सांग्स में रखा श्रीगंगानगर की प्रतिभा ओमायरा ने कदम
- जिसका किरदार निभाया, उसी में फूंक दी जान

जिले की लड़कियां पढ़ाई में ही नहीं वरन हर क्षेत्र में अपना व जिले का नाम रोशन कर रही है। यहां पढ़ाई, फैशन व मॉडलिंग के साथ ही एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। जिनमें एक नाम है ओमायरा यादव। जिन्होंने सोशल मीडिया व टीवी सीरियल पर एक्टिंग के बाद बुधवार को एक हरियाणवी सांग सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। जिस पर लाखों लोग देख चुके हैं।

पुलिस लाइन निवासी एवं जवाहरनगर थाने में तैनात हैडकांस्टेबल राजवीर सिंह की पुत्री ओमायरा ने यह मुकाम हासिल किया है। ओमायरा ने यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई की, जहां आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में मंच पर प्रस्तुतियां देना सीखा। उनकी मां आशा यादव से भी डांस आदि करना सीखा था। इसके बाद कॉलेज की पढ़ाई के दौरान कई बार प्रस्तुतियां देने का मौका मिला और यह हुनर निखरता गया।

यहां हुई एक फिल्म की शूटिंग देखकर एक्टिंग का जोश जागा। यहां से कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद चंडीगढ़ में एक्टिंग सीखी। इसके बाद एक सीरियल में रोने की एक्टिंग की। इसी के चलते चंडीगढ़ में पंजाबी टीवी सीरियल राजाबेटा में विलन का किरदार निभाया। एक कदम आगे और बढ़ाते हुए एक हरियाणवी सांग में एक्टिंग की। यह गाना बुधवार को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। जिसे 43 लाख लोग देख चुके हैं और पसंद किया जा रहा है।

ओमायरा का कहना है कि युवतियों को पहले पढ़ाई पूरी करने के बाद फिर अपने कैरियर की लाइन को चुनना चाहिए। इससे पहले ओमायरा के पंजाबी एलबम भी आ चुके है और इसके लिए कड़ी मेहनत कर मुकाम तक पहुंचने का प्रयास होने चाहिए। यह परिवार अलवर जिले के बहरोड़ इलाके का रहने वाला है

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned