scriptश्रीगंगानगर की ओमायरा नजर आएगी एलबम और गानों में | Oomayra of sirganganagar will act in serials now | Patrika News

श्रीगंगानगर की ओमायरा नजर आएगी एलबम और गानों में

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 06, 2019 09:13:20 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

श्रीगंगानगर।

Song

श्रीगंगानगर की ओमायरा नजर आएगी एलबम और गानों में

-मंच पर प्रस्तुतियों के बाद अब सीरियल व सांग्स में रखा श्रीगंगानगर की प्रतिभा ओमायरा ने कदम
– जिसका किरदार निभाया, उसी में फूंक दी जान

जिले की लड़कियां पढ़ाई में ही नहीं वरन हर क्षेत्र में अपना व जिले का नाम रोशन कर रही है। यहां पढ़ाई, फैशन व मॉडलिंग के साथ ही एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। जिनमें एक नाम है ओमायरा यादव। जिन्होंने सोशल मीडिया व टीवी सीरियल पर एक्टिंग के बाद बुधवार को एक हरियाणवी सांग सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। जिस पर लाखों लोग देख चुके हैं।
पुलिस लाइन निवासी एवं जवाहरनगर थाने में तैनात हैडकांस्टेबल राजवीर सिंह की पुत्री ओमायरा ने यह मुकाम हासिल किया है। ओमायरा ने यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई की, जहां आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में मंच पर प्रस्तुतियां देना सीखा। उनकी मां आशा यादव से भी डांस आदि करना सीखा था। इसके बाद कॉलेज की पढ़ाई के दौरान कई बार प्रस्तुतियां देने का मौका मिला और यह हुनर निखरता गया।
यहां हुई एक फिल्म की शूटिंग देखकर एक्टिंग का जोश जागा। यहां से कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद चंडीगढ़ में एक्टिंग सीखी। इसके बाद एक सीरियल में रोने की एक्टिंग की। इसी के चलते चंडीगढ़ में पंजाबी टीवी सीरियल राजाबेटा में विलन का किरदार निभाया। एक कदम आगे और बढ़ाते हुए एक हरियाणवी सांग में एक्टिंग की। यह गाना बुधवार को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। जिसे 43 लाख लोग देख चुके हैं और पसंद किया जा रहा है।
ओमायरा का कहना है कि युवतियों को पहले पढ़ाई पूरी करने के बाद फिर अपने कैरियर की लाइन को चुनना चाहिए। इससे पहले ओमायरा के पंजाबी एलबम भी आ चुके है और इसके लिए कड़ी मेहनत कर मुकाम तक पहुंचने का प्रयास होने चाहिए। यह परिवार अलवर जिले के बहरोड़ इलाके का रहने वाला है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो