scriptफिर खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा | Pakistani balloon found in a village in Suratgarh area | Patrika News

फिर खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 19, 2019 12:47:33 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Pakistani balloon foud : इलाके में इन दिनों लगातार पाकिस्तानी गुब्बारे आ रहे हैं। ग्राम पंचायत घमण्डिया के चक दो जीएमडी में सोमवार को नरमे के खेत में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला।

Pakistani balloon

फिर खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

सूरतगढ़. इलाके में इन दिनों लगातार पाकिस्तानी गुब्बारे आ रहे हैं। ग्राम पंचायत घमण्डिया के चक दो जीएमडी में सोमवार को नरमे के खेत में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला ( Pakistani balloon )। इससे हडक़म्प मच गया।
सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को जब्त कर थाने ले आई ( Pakistani balloon found in field )। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत घमण्डिया के पूर्व सरपंच संतोष बेनीवाल के चक दो जीएमडी स्थित नरमे के खेत में सोमवार सुबह करीब नौ बजे यह गुब्बारा मिला ( Sriganganagar news ) । उस समय बेनीवाल का पुत्र उग्रसेन बेनीवाल कृषि कार्य करने गया हुआ था। उसे नरमे की फसल में गुब्बारा दिखाई दिया ( Rajasthan news )। इस पर अंग्रेजी में लव पाकिस्तान तथा चांद सितारा का निशान अंकित था । गुब्बारा सफेद और हरे रंग का है।
मामला जानकारी में आने पर उग्रसेन ने सरपंच अजायब सिंह को घटना की सूचना दी। सरपंच की सूचना मिलने पर सदर पुलिस के कांस्टेबल छोटूराम मौके पर पहुंचे और गुब्बारे को जब्त कर थाने ले आए ( Hindi news )। गौरतलब है कि क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर यदाकदा गुब्बारे उडकऱ आते रहते हैं। गत दिनों जैतसर थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुरा में भी पाकिस्तानी गुब्बारा मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो