script

किसान के खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 28, 2019 10:09:16 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Pakistani balloon

किसान के खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

-गत वर्ष तीन मार्च को राजियासर थाना क्षेत्र के गांव कानौर क्षेत्र में मौसम विभाग का एक संदिग्ध संयंत्र मिला था

सूरतगढ़. सदर थाना क्षेत्र गांव अमरपुरा के चक 10 एसएलडी में सोमवार शाम को एक किसान के खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हडक़म्प मच गया है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को जब्त कर थाने रखवाया है। इस संबंध में पुलिस ने सेना व खुफिया अधिकारियों को भी सूचित किया है।
प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे गांव अमरपुरा जाटान निवासी मोहनलाल पुत्र श्योपत जाट अपने चक 10 एसएलडी के खेत गया तो उसे वहां एक पाकिस्तानी गुब्बारा दिखाई दिया। इसकी सूचना पर सदर थाना के हैड कांस्टेबल छोटूराम मय जाप्ते के साथ मौके पर गए और पाकिस्तानी गुब्बारा को जब्त कर थाने लेकर आए। पाकिस्तानी गुब्बारे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई तहरीक ए इंसाफ लिखा हुआ है। इस गुब्बारे के बारे में सेना व खुफिया अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।
-पूर्व में भी मिल चुके हैं पाक गुब्बारे
इससे पूर्व गत वर्ष तीन मार्च को राजियासर थाना क्षेत्र के गांव कानौर क्षेत्र में मौसम विभाग का एक संदिग्ध संयंत्र मिला था। इसके बाद 16 अगस्त को सदर थाना क्षेत्र के गांव पदमपुरा की रोही में एक धागे से बंधे आठ पाकिस्तानी गुब्बारे मिले थे।

ट्रेंडिंग वीडियो