scriptखेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News
श्री गंगानगर

खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस

क्षेत्र के चक 22 आरजेडी की रोही में स्थित एक खेत में रविवार सुबह एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला। खेत मालिक दुलीचन्द के काश्तकार रामलाल ने चक के हेतराम शर्मा को खेत में गुब्बारा होने की जानकारी दी, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

श्री गंगानगरJul 08, 2024 / 12:49 am

yogesh tiiwari

Pakistani balloon found in the field, police engaged in investigation

रावला मंडी. क्षेत्र के चक 22 आरजेडी की रोही में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा।

रावला मंडी (अनूपगढ़). क्षेत्र के चक 22 आरजेडी की रोही में स्थित एक खेत में रविवार सुबह एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला। खेत मालिक दुलीचन्द के काश्तकार रामलाल ने चक के हेतराम शर्मा को खेत में गुब्बारा होने की जानकारी दी, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे और गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए। गुब्बारा हरे और सफेद रंग का हवाई जहाज जैसा था और उस पर पाकिस्तान लिखा हुआ था।

अंग्रेजी में लिखा था ‘एसजीए’

मौके पर पहुंचे कार्यवाहक थाना अधिकारी मोहनलाल मीणा ने बताया कि हवाई जहाज जैसे दिखने वाले गुब्बारे पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस व एसजीए लिखा हुआ है। यह 22 आरजेडी की रोही में मिला है जो भारत-पाकिस्तान सरहद से करीब 64 किलोमीटर अंदर है। जांच के दौरान गुब्बारे के साथ कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई है।

कई बार हवा के साथ उडकऱ आ जाते हैं

कई बार हवा के तेज प्रभाव के साथ इस तरह के गुब्बारे उडकऱ सीमा के पास आ जाते हैं, लेकिन सीमावर्ती इलाका होने के कारण हर एंगल से गुब्बारे की जांच की जा रही है। अधिकारियों ने किसानों से अपील की है कि अगर वह इलाके में कोई भी संदिग्ध वस्तु जा किसी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो इसकी सूचना सुरक्षा एजेंसी तथा पुलिस को दें।

Hindi News/ Sri Ganganagar / खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो