scriptगांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे | Pakistani balloons found in village Lalewala field | Patrika News
श्री गंगानगर

गांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

Pakistani balloons: सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो सुखराम के खेत में एक दागे से दो अलग अलग रंग के गुब्बारे बंधे हुए खाली जमीन में पड़े थे ।

श्री गंगानगरAug 21, 2019 / 05:38 pm

Rajaender pal nikka

गांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

गांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

रिड़मलसर.

घमूंडवाली थाना क्षेत्र के गांव लालेवाला में एक खेत में दो पाकिस्तानी गुब्बारे ( Pakistani balloons ) मिलने ( found ) से सनसनी फैल गई । गुब्बारे देखने के लिए लोगों खेत में जमावड़ा लग गया । सूचना मिलते ही रिड़मलसर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई गुलाराम मीणा ने गांव ( village ) लालेवाला के खेत में पहुंच कर गुब्बारों को कब्जे लिया। ( field )
एएसआई गुलाराम मीणा ने बताया की लालेवाला निवासी अमरचंद ने सूचना दी की लालेवाला गांव के नजदीक एक खेत में दो पाकिस्तानी गुब्बारे देखे गए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ( police ) ने मौके पर जाकर देखा तो सुखराम के खेत में एक दागे से दो अलग अलग रंग के गुब्बारे बंधे हुए खाली जमीन में पड़े थे । जिसमें से एक सफेद रंग का गुब्बारा है ,जिसपे पाकिस्तान का हरे रंग का झंडा बना हुआ है। निचे अंग्रेजी भाषा में हरे रंग में ‘आई’ लिखकर दिल का निशान है व बाद में ‘पाकिस्तान’ लिखा हुआ है। ( sriganganagar hindi news )
दूसरे गुब्बारे पे सफेद रंग से बड़ा दिल का निशान बनाते हुए निचे सफेद रंग में अंग्रेजी में पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है व गुब्बारे पर अर्धचांद व सितारे के कई निशान बने हुए हैं। पुलिस ने मौके पर सुरक्षा एजेंसियों को सूचना करते हुए गुब्बारों को कब्जे में लेकर घमुंडवाली थाना में लाया गया है । ( rajasthan patrika hindi news )

Home / Sri Ganganagar / गांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो