गांव लालेवाला के खेत में मिले पाकिस्तानी गुब्बारे

Pakistani balloons: सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो सुखराम के खेत में एक दागे से दो अलग अलग रंग के गुब्बारे बंधे हुए खाली जमीन में पड़े थे ।

रिड़मलसर.

घमूंडवाली थाना क्षेत्र के गांव लालेवाला में एक खेत में दो पाकिस्तानी गुब्बारे ( Pakistani balloons ) मिलने ( found ) से सनसनी फैल गई । गुब्बारे देखने के लिए लोगों खेत में जमावड़ा लग गया । सूचना मिलते ही रिड़मलसर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई गुलाराम मीणा ने गांव ( village ) लालेवाला के खेत में पहुंच कर गुब्बारों को कब्जे लिया। ( field )

एएसआई गुलाराम मीणा ने बताया की लालेवाला निवासी अमरचंद ने सूचना दी की लालेवाला गांव के नजदीक एक खेत में दो पाकिस्तानी गुब्बारे देखे गए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ( police ) ने मौके पर जाकर देखा तो सुखराम के खेत में एक दागे से दो अलग अलग रंग के गुब्बारे बंधे हुए खाली जमीन में पड़े थे । जिसमें से एक सफेद रंग का गुब्बारा है ,जिसपे पाकिस्तान का हरे रंग का झंडा बना हुआ है। निचे अंग्रेजी भाषा में हरे रंग में 'आई' लिखकर दिल का निशान है व बाद में 'पाकिस्तान' लिखा हुआ है। ( sriganganagar hindi news )

दूसरे गुब्बारे पे सफेद रंग से बड़ा दिल का निशान बनाते हुए निचे सफेद रंग में अंग्रेजी में पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है व गुब्बारे पर अर्धचांद व सितारे के कई निशान बने हुए हैं। पुलिस ने मौके पर सुरक्षा एजेंसियों को सूचना करते हुए गुब्बारों को कब्जे में लेकर घमुंडवाली थाना में लाया गया है । ( rajasthan patrika hindi news )

Show More
Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned