scriptBSF जवान तेज बहादुर की पत्नी बोलीं, अपने पति से मिलकर संतुष्ट हूं | wife met bsf jawan tej bahadur, says she is Satisfied | Patrika News

BSF जवान तेज बहादुर की पत्नी बोलीं, अपने पति से मिलकर संतुष्ट हूं

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 15, 2017 05:09:00 pm

अब जब कि शर्मिला अपने पति से मुलाकात कर चुकी है, तो दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले को खारिज दिया है।

bsf

bsf

BSF जवान तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला ने बुधवार को बताया कि उन्होंने अपने पति से मुलाकात की। शर्मिला ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि उनके पति सुरक्षित है और वह उनसे मिलकर संतुष्ट हैं। 
शर्मिला ने अदालत को बताया कि उनके पति तेज बहादुर से उनकी मुलाकात जम्मू – कश्मीर के सांबा जिले में हुई। जहां वह फिलहाल तैनात हैं। इसके अलावा उनका कहना कि अब वह पति की सुरक्षा को लेकर चिंतित नहीं हैं।
अब जब कि शर्मिला अपने पति से मुलाकात कर चुकी है, तो दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले को खारिज दिया है। गौरतलब है कि इस मामले पर तेज बहादुर की पत्नी ने उनसे मुलाकात को लेकर हाइकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसके बाद कुछ दिनों पहले कोर्ट ने आदेश देकर कहा था कि शर्मिला को उनके पति तेज बहादुर से मिलने दिया जाए। 
तो वहीं बंदी प्रत्यक्षीकरण रिट पर बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा था कि तेज बहादुर उनके पास है। उनके परिवार को सारी जानकारी है, फिर भी उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की। याचिका का वह कोर्ट में ही जवाब देंगे। 
गौरतलब है कि बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने 9 जनवरी को फेसबुक पर एक वीडियो जारी किए था, जिसमें उसने फौजियो को मेस में मिलने वाले खराब खाने को लेकर शिकायत की थी। जिसके बाद उसने कुछ और वीडियो पोस्ट किए थे. जिसमें उसने मिलने वाले दाल में केवल हल्दी और नमक होने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उसने बताया था कि किस तरह खाने में जली हुई रोटी दी जाती है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो