scriptरेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नहीं, लोग हो रहे परेशान | People are facing problem as their is no platform at Railway station | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नहीं, लोग हो रहे परेशान

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 18, 2019 07:31:45 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

कस्बे में रेल सेवाओ के विस्तार के साथ ही दूसरे रेलवे प्लेटफार्म की भी कमी खलने लग गई है। दो रेलों के क्रॉस के समय एक रेल में यात्रियों को बिना प्लेटफार्म के ही सवार होना पड़ता है।

Railway platform

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नहीं, लोग हो रहे परेशान

श्रीबिजयनगर.

कस्बे में रेल सेवाओ के विस्तार के साथ ही दूसरे रेलवे प्लेटफार्म ( railway platform ) कस्बे में रेल सेवाओ के विस्तार के साथ ही दूसरे रेलवे प्लेटफार्म की भी कमी खलने लग गई है। दो रेलों के क्रॉस के समय एक रेल में यात्रियों को बिना प्लेटफार्म के ही सवार होना पड़ता है।की भी कमी खलने लग गई है। दो रेलों के क्रॉस के समय एक रेल में यात्रियों को बिना प्लेटफार्म के ही सवार होना पड़ता है। रेलवे ने छह जुलाई से भटिण्डा से अनूपगढ़ तक नई रेल सेवा शुरू की गई है। यह रेल सुबह सवा ग्यारह बजे श्रीबिजयनगर रेलवे स्टेशन पहुचती है । वही अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली पसेंजर रेल भी इसी समय श्रीबिजयनगर रेलवे स्टेशन पहुचती है। इससे श्रीबिजयनगर में रेलगाडिय़ों का क्रॉस होता है। रेलवे स्टेशन पर एक ही रेलवे प्लेटफार्म होने से दूसरी रेल के यात्रियों को बिना प्लेटफार्म के ही रेल से उतरना व सवार होना पड़ता है ( Trains in sribijaynagar )। इससे बच्चो व बजुगों को ज्यादा परेशानी होती है ( SriGanganagar News )। छोटे बच्चो के साथ सफर कर रही एकेली औरतो को तो किसी यात्री से मदद भी मांगनी पड़ती है। कस्बे की विभिन्न सस्थाओं की ओर से रेलवे के अधिकारियों को ज्ञापन सौपकर एक ओर रेलवे प्लेटफार्म बनाने की मांग की गई है ( rajasthan news )।
भाजपा नगरमण्डल अध्यक्ष ने सांसद को पत्र लिखकर करवाया अवगत

भारतीय जनता पार्टी के नगरमंडल अध्यक्ष सतीश बवेजा ने श्रीगंगानगर सांसद निहाल चंद मेघवाल को पत्र लिखकर अवगत करवाया है कि अनूपगढ़ से भटिण्डा गाड़ी रेलगाड़ी तो शुरू कर दी लेकिन प्लेटफार्म नहीं होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । ज्ञापन में श्रीबिजयनगर रेलवे स्टेशन के दक्षिण की और नया प्लेटफार्म स्वीकृत करवा कर समस्या का समाधान करवाने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो