scriptक्षतिग्रस्त सड़क से चार दर्जन गांवों के ग्रामीण परेशान | people are in problem due to damaged road | Patrika News

क्षतिग्रस्त सड़क से चार दर्जन गांवों के ग्रामीण परेशान

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 20, 2019 08:27:17 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

HTTPS://WWW.PATRIKA.COM/SRI-GANGANAGAR-NEWS/
 

damaged road

क्षतिग्रस्त सड़क से चार दर्जन गांवों के ग्रामीण परेशान

श्रीबिजयनगर.कस्बे के निकट श्रीबिजयनगर- रायसिंहनगर सड़क से लगभग चार दर्जन गांवों को जोड़ने वाली बिलोचिया लिंक सड़क कई सालों से टूटी हुई है जिससे राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव बिलोचिया के ग्रामीण जुगल सिंह ने बताया कि ये बिलोचिया लिंक सड़क बिलोचिया तिराहे से बिलोचिया गांव तक लगभग तीन किलोमीटर में सड़क पिछले पांच साल से पूरी तरह टूटी है । इस लिंक सड़क से लगभग 50 गांवों के लोग गुजरते है।
ग्राम पंचायत बिलोचिया,6 बीएलएम , रतनेवाला, 6 एपीडी, भातिवाला वाला,48 जीबी,8 एसटीबी,सुखचेनपुरा आदि ग्राम पंचायत के राहगीर इसी सड़क से गुजरते है। सार्वजनिक निर्माण विभाग की और लस एक माह पहले तिराहे पर सूचना बोर्ड लगाया गया है। जिसमे निर्माण कार्य पूरा होने की तारीख 10 अप्रेल 2019 अंकित है पर वास्तव में सड़क का निर्माण भी अभी शुरू नही हुआ है। ऐसे में लोगों में आक्रोश की भावना है।
किसान जब जिंस को ट्रॉली में भरकर इस सड़क से गुजरते है तो 3 किलोमीटर का सफर भी लगभग एक घण्टे में तय करते है। कई बार टूटी हुई सड़क हादसे का कारण बनती है। वही सार्वजनिक निर्माण विभाग के उपखण्ड कार्यालय में सहायक अभियंता मौजूद नहीं रहता है और दूरभाष से भी सहायक अभियंता सुखदेव सिंह से जानकारी नहीं मिल पाती है। ऐसे में ग्रामीण जाए तो कहां जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो