मोबाइल छीनकर भागे बाइक सवार दो युवकों को लोगों ने दबोचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- छीना गया मोबाइल बरामद

By: Raj Singh

Updated: 18 Sep 2021, 10:07 PM IST

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में शुक्रवार रात को रिक्शे में जा रही एक युवती का बाइक सवार दो जनों ने मोबाइल छीन लिया लेकिन रिक्शा चालक की सतर्कता के चलते लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शुक्रवार को गांव खातला सफेदो जींद हरियाणा हाल वार्ड नंबर 18 पुरानी आबादी निवासी मधु पुत्री अमरदीप ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह रिक्शे में हरिभवन के सामने पुरानी आबादी में जा रही थी। रात करीब पौने नौ बजे मेरी बहन मनप्रीत ने कॉल करने के लिए जेब से मोबाइल निकाला तो पीछ काले रंग की बाइक पर आ रहे दो युवकों में से पीछे वाले ने मोबाइल छीन लिया।

इस पर रिक्शा चालक ने रिक्शे को टेढा कर दिया, जिससे बाइक गिर गई। शोर किया तो आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया तो पुलिस जाब्ता वहां पहुंच गया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी चार सी बड़ी ओडकी निवासी पवन कुमार पुत्र श्रवण कुमार व राजेश पुत्र बैराराम को गिरफ्तार कर लिया गया। इन आरोपियों को परिवादी युवती, सीएलजी सदस्य संजय अरोड़ा, नवलकिशोर शर्मा, केवल कृष्ण की ओर से पकड़ा गया।

पुलिस ने आरोपियों से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई अन्य छीना झपटी की वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

युवती व सीएलजी सदस्यों की हिम्मत से पकड़े गए आरोपी
- पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि रिक्शे में जा रही युवती से मोबाइल छीनने के आरोपी युवती व सीएलजी सदस्यों, तीन-चार अन्य युवक तथा रिक्शा चालक की हिम्मत के कारण पकड़े गए हैं। युवती सहित इन अन्य व्यक्तियों ने यह सराहनीय कार्य किया है। ऐसे में लोगों को भी किसी घटना की वीडियो बनाने के बजाय मदद करनी चाहिए। जिससे आरोपी पकड़े जाएं। पुलिस भी वहां कुछ ही मिनट में पहुंच गई थी। इनके पास मिली बाइक भी चोरी की निकली है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned