हादसों से परेशान नागरिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर की स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग

Jai Narayan Purohit | Updated: 14 Jun 2019, 02:12:49 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीकरणपुर.

कस्बे में हादसों से परेशान नागरिकों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर रड़ेवाला मार्ग पर करीब आधा किलोमीटर की दूरी में बने कई स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग की है। नागरिकों की ओर से दिए ज्ञापन में कहा गया कि रड़ेवाला मार्ग के कस्बे के अंदर के हिस्से में कई जगह पर बने स्पीड ब्रेकर से हादसे की आशंका बनी रहती है। इस मार्ग पर बार-बार ब्रेक लगाने से बचने के लिए टैंपो चालक इस मार्ग पर चलने के लिए अंदरूनी गलियों का सहारा लेेते हैं। कस्बे की अंदरूनी गलियों में आवासीय क्षेत्र है और सडक़ों पर बच्चे खेलते हैं। ऐसे में यहां हादसे की आशंका रहती है।

उन्होंने इस मार्ग से स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग की। उनका कहना है कि इस मार्ग पर स्पीड बे्रकर हटने से लोगों को हादसों से निजात मिलेगी। इस अवसर पर पार्षद राजेश बाघला, अरोड़वंश के पूर्व अध्यक्ष विकास तनेजा, संरक्षक रोशनलाल नागपाल, कैमिस्ट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश मुटनेजा, अनिल कटारिया सहित कई लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned