scriptहादसों से परेशान नागरिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर की स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग | People demanded to remove speed breakers from Radewala road. | Patrika News

हादसों से परेशान नागरिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर की स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 14, 2019 02:12:49 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

श्रीकरणपुर.

speed breakers

हादसों से परेशान नागरिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर की स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग

कस्बे में हादसों से परेशान नागरिकों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर रड़ेवाला मार्ग पर करीब आधा किलोमीटर की दूरी में बने कई स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग की है। नागरिकों की ओर से दिए ज्ञापन में कहा गया कि रड़ेवाला मार्ग के कस्बे के अंदर के हिस्से में कई जगह पर बने स्पीड ब्रेकर से हादसे की आशंका बनी रहती है। इस मार्ग पर बार-बार ब्रेक लगाने से बचने के लिए टैंपो चालक इस मार्ग पर चलने के लिए अंदरूनी गलियों का सहारा लेेते हैं। कस्बे की अंदरूनी गलियों में आवासीय क्षेत्र है और सडक़ों पर बच्चे खेलते हैं। ऐसे में यहां हादसे की आशंका रहती है।
उन्होंने इस मार्ग से स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग की। उनका कहना है कि इस मार्ग पर स्पीड बे्रकर हटने से लोगों को हादसों से निजात मिलेगी। इस अवसर पर पार्षद राजेश बाघला, अरोड़वंश के पूर्व अध्यक्ष विकास तनेजा, संरक्षक रोशनलाल नागपाल, कैमिस्ट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश मुटनेजा, अनिल कटारिया सहित कई लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो