scriptचीन निर्मित सामान के आयात पर रोक की मांग | People demanded to stop import made in China Goods | Patrika News

चीन निर्मित सामान के आयात पर रोक की मांग

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 22, 2019 01:07:08 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Stop Made in China Goods : भारत तिब्बत सहयोग संगठन ने गुरुवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर चीन निर्मित सामान के आयात पर रोक लगाने की मांग की है।

चीन निर्मित सामान के आयात पर रोक की मांग

चीन निर्मित सामान के आयात पर रोक की मांग

श्रीकरणपुर. भारत तिब्बत सहयोग संगठन ने गुरुवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर चीन निर्मित सामान के आयात पर रोक लगाने की मांग की है ( Srikaranpur )। इन लोगों का कहना है कि चीन ने अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर सदैव ही भारत विरोधी रुख अपनाया है ( Chinees Goods )।
जम्मू और कश्मीर में धारा 370 के निष्प्रभावी होने के बाद चीन ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के विरोधियों का ही साथ दिया है। इसके बावजूद चीन भारत को बड़े बाजार के रूप में उपयोग करता है तथा भारतीय उपभोक्ता चीन निर्मित वस्तुओं का उपयोग करते हैं ( Stop chinees goods Import )। उन्होंने कहा कि चीन के भारत विरोधी रुख को देखते हुए चीनी वस्तुओं का भारत में आयात ठीक नहीं है।
ऐसे में इस पर रोक लगाई जानी चाहिए ( Rajasthan news )। इससे पूर्व ये लोग तहसील परिसर में एकत्र हुए तथा सभा की। इसमें वक्ताओं ने चीन निर्मित सामान के बहिष्कार का आह्वान किया ( Sriganganagar news )।
इस अवसर पर भारत तिब्बत सहयोग संगठन के अध्यक्ष शशांक गुप्ता, उपाध्यक्ष भगवान दास, सेवा भारती के घेवरराम, राष्ट्रीय जन परिवर्तन मंच के अध्यक्ष बलदेव सैन सहित कई लोग मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो