scriptपुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसडीएम के पास पहुंचे नागरिक | People of Srikaranpur demanded for action in Old man attack case | Patrika News

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसडीएम के पास पहुंचे नागरिक

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 21, 2020 07:38:05 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : कस्बे के वार्ड 16 में वृद्ध पर हमले के मामले में घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को नागरिकों ने रोष जताया।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसडीएम के पास पहुंचे नागरिक

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसडीएम के पास पहुंचे नागरिक

-श्रीकरणपुर के वार्ड 16 में वृद्ध पर हमले का मामला

श्रीकरणपुर. कस्बे के वार्ड 16 में वृद्ध पर हमले के मामले में घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को नागरिकों ने रोष जताया। वार्डवासियों सहित अन्य नागरिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर अज्ञात हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की है।
मंडी समिति के पूर्व सदस्य जंगीरसिंह समरा, अश्वनी शर्मा, भगवान सिंह, डॉ.संतोख सिंह, रमन करनाणी, बलविंद्र सिंह, गुरमीत सिंह, जगजीत सिंह व परमजीत सिंह आदि ने एसडीएम मूलचंद लूणिया को बताया कि पिछले मंगलवार को वार्ड 16 श्रीगुरुनानक बस्ती निवासी गुरनायब सिंह (58) पुत्र हरदेवसिंह रामगढिय़ा मोटरसाइकिल पर दुकान जा रहा था।
इस दौरान रास्ते में हरियाणा नम्बर की कार से उतरे चार-पांच नकाबपोश लोगों ने उसे रोका और उस पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। दोनों हाथों व पैरों में फ्रेक्चर होने पर उसे राजकीय चिकित्सालय से जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बीतने पर भी घटना के संबंध में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उधर, थानाधिकारी राजकुमार राजोरा ने बताया कि वे और जांच अधिकारी हवलदार महावीर प्रसाद चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है। ऐसे में प्रकरण की जांच रुकी है। चुनाव ड्यूटी खत्म होने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो