पीडि़त पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने पर भडक़े लोग

केसरीसिंहपुर.

By: jainarayan purohit

Published: 01 Jul 2019, 08:20 PM IST

 

- डॉक्टर व पुलिस पर मिलीभगत का आरोप
गांव तेरह एच ठड्ढा में करीब दो माह पूर्व खेत मालिक और श्रमिक के बीच विवाद के बाद गोली चलने से सुखदीपसिंह की मौत के मामले में चिकित्सक की मेडिकल रिपोर्ट के बाद पर मृतक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में सोमवार को माकपा कार्यकर्ताओ और पीडि़त पक्ष ने राजकीय चिकित्सालय और पुलिस थाने के समक्ष धरना प्रदर्शन किया ।

प्रदर्शन कर रहे माकपा नेताओ ने आरोप लगाया कि चिकित्सकों और पुलिस ने मिलीभगत कर बिना जांच किए पीडि़त पक्ष के छह लोगों को जेल भेज दिया। चिकित्सालय में माकपा के धरना प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ते की व्यवस्था मौके पर की। थाना प्रभारी ने प्रदर्शन करने वाले लोगो के साथ वार्ता की। चिकित्सक की रिपोर्ट की जांच मेडिकल बोर्ड से करवाने के आश्वासन के बाद नागरिकों ने धरना प्रदर्शन समाप्त किया।

थाना अधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने नागरिकों को आश्वासन दिया कि उनका मांग पत्र श्रीकरणपुर सीओ के माध्यम से एसपी को भेज कर मेडिकल बोर्ड गठित कर जांच करवाई जाएगी । प्रदर्शन में सोहन सिंह मंडेर, महेंद्र बागड़ी, लाभ सिंह सहित पीडि़त परिवार के कई लोग शामिल थे। इससे पूर्व मुख्य बाजार में रोष मार्च निकाला गया।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned