scriptचिकित्सक एपीओ होने पर कस्बे में आंदोलन, अनशन की चेतावनी | People protesting against APO order for Dr. Sanjeev Kulhri | Patrika News

चिकित्सक एपीओ होने पर कस्बे में आंदोलन, अनशन की चेतावनी

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 08, 2019 04:54:13 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Doctor APO : कस्बे के राजकीय चिकित्सालय से एपीओ किए गए डॉ संजीव कुल्हरी को लेकर शहर में आंदोलन के हालात हो गए हैं।

Doctor APO

चिकित्सक एपीओ होने पर कस्बे में आंदोलन, अनशन की चेतावनी

रायसिंहनगर. कस्बे के राजकीय चिकित्सालय से एपीओ किए गए डॉ.़संजीव कुल्हरी को लेकर शहर में आंदोलन के हालात हो गए हैं ( Docto APO )। बुधवार देर शाम जैसे ही लोगों को डॉ.कुल्हरी के एपीओ होने की जानकारी मिली तो वे भडक़ गए। गुरुवार सुबह बैठक के बाद माकपा कार्यकर्ताओं ने उपखंड कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया, वहीं अन्य संगठनों ने भी शक्रवार तक आदेश निरस्त करने की मांग करते हुए आंदोलन की रणनीति बनानी शुरू कर दी है ( SriGanganagar News )।
माकपा के जिला सचिव श्योपत मेघवाल, अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष कालू थोरी और भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया के नेतृत्व में मिनी सचिवालय का घेराव किया गया ( raisinghnagar )। इस मौके पर आयोजित जनसभा में वक्ताओं ने चिकित्सक एपीओ करने पर रोष जताया ( rajasthan news )। उन्होंने कहा कि डॉ.संजीव कुल्हरी के कार्यकाल में ओपीडी की संख्या दस हजार प्रतिमाह को पार कर गई ( protest )।
श्रीविजयनगर के सरपंच संघ ने दिया ज्ञापन
उधर श्रीवियजनगर सरपंच संघ के अध्यक्ष लोकेन्द्र कुलडिय़ा ने ज्ञापन देकर डॉ. कुल्हरी को एपीओ करने के आदेश निरस्त करने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो