scriptरोडवेज कर्मियों का विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन | Performance related to various demands of roadways personnel | Patrika News

रोडवेज कर्मियों का विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 16, 2019 06:25:25 pm

Submitted by:

Ajay bhahdur

राजस्थान रोडवेज कर्मचारियों ने मंगलवार को केंद्रीय बस स्टैंड पर विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।
 

protest

रोडवेज कर्मियों का विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन

अनूपगढ़. राजस्थान रोडवेज कर्मचारियों ने मंगलवार को केंद्रीय बस स्टैंड पर विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वक्ताओं ने अपने संबोधन में अपनी बात रखते हुए सरकार को उसकी दोषपूर्ण नीतियों के खिलाफ जमकर कोसा।
रोडवेज के कर्मचारी महेंद्र बुट्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि एटक, सीटू व बीएमएस के संयुक्त तत्वाधान में सातवां वेतन लागू करना, रोडवेज को नई बसें देना, तथा सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों के बकाया भुगतान को शीघ्र देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया है।
उन्होंने ने बताया कि सरकार की नीतियां रोडवेज कर्मचारियों के खिलाफ है जिसे रोडवेज कर्मचारी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती तो उन्हें मजबूरन आंदोलन के रास्ते पर चलना पड़ेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार की होगी।
उन्होने बताया कि पिछले काफी समय से आगार को नई बस नही मिली है। जिसके लिए कर्मचारियों के संगठन लगातार संघर्षरत है। रोडवेज कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन में अनूपगढ़ आगार के चालक परिचालक सहित कर्मचारियों ने भी भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो