scriptअनूपगढ़ के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोग नेगेटिव | Person who were in close contact with Anupgarh patient found negetive | Patrika News

अनूपगढ़ के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोग नेगेटिव

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 02, 2020 10:41:20 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

जिले के अनूपगढ़ में 29 जून को मिले कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए सभी लोगों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव रही है। यह कोरोना पॉजिटिव रोगी अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारी है तथा वहां अकेला ही रहता है। वह पिछले दिनों भरतपुर से लौटा था। इस दौरान उसमें कोरोना के लक्षण नजर आने पर उसे होम क्वॉरंटीन रहने के लिए कहा गया।

अनूपगढ़ के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोग नेगेटिव

अनूपगढ़ के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोग नेगेटिव

श्रीगंगानगर. जिले के अनूपगढ़ में 29 जून को मिले कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए सभी लोगों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव रही है। यह कोरोना पॉजिटिव रोगी अनूपगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारी है तथा वहां अकेला ही रहता है। वह पिछले दिनों भरतपुर से लौटा था। इस दौरान उसमें कोरोना के लक्षण नजर आने पर उसे होम क्वॉरंटीन रहने के लिए कहा गया। उसके आवास पर परिवार कोई अन्य सदस्य नहीं होने के कारण वह परिवार के किसी सदस्य के संपर्क में तो नहीं आया था लेकिन भरतपुर से लौटने के बाद वह विभाग के कुछ लोगों तथा कुछ अन्य लोगों के साथ संपर्क में था। ऐसे में उसके पॉजिटिव मिलने के साथ ही संपर्क में आए करीब दस लोगों के सैंपल भी ले लिए गए।
राजकीय जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.केएस कामरा ने बताया कि अनूपगढ़ के रोगी के संपर्क में आए करीब दस बारह लोगों सहित 191 लोगों की रिपोर्ट मिली है। ये सभी नेेगेटिव रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो