script

किसी ने सीखी घुड़सवारी तो किसी ने साधा निशाना

locationश्री गंगानगरPublished: May 16, 2018 09:49:51 am

Submitted by:

pawan uppal

-घुड़सवारी करते विद्यार्थी, बास्केटबॉल में प्रतिभा दिखाते खिलाड़ी और बंदूक से निशाना साधने में दक्षता हासिल करते बच्चे।

PIE Summer day
श्रीगंगानगर.

घुड़सवारी करते विद्यार्थी, बास्केटबॉल में प्रतिभा दिखाते खिलाड़ी और बंदूक से निशाना साधने में दक्षता हासिल करते बच्चे। करणी मार्ग स्थित मयूर स्कूल में मंगलवार को शुरू हुए पाई इवनिंग कैंप में ऐसा ही माहौल था। कार्यक्रम का आयोजन राजस्थान पत्रिका के शैक्षिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) तथा मयूर स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में किया गया था। शिविर का उद्घाटन मेयो कॉलेज, अजमेर के फॉरेन प्रोग्राम डायरेक्टर और अंग्रेजी विभागध्यक्ष संजय खाती, मयूर स्कूल, अजमेर की अंग्रेजी विभागाध्यक्ष सपना, मयूर स्कूल श्रीगंगानगर के सीएमडी हेमन्त गुप्ता, प्राचार्य डॉ. रोएना खान ने किया।

सुबह का शिविर तेईस से
इसी क्रम में 23 मई से मयूर स्कूल और श्री गुरुनानक गल्र्स स्कूल में सुबह के शिविर शुरू होंगे। शिविर में साठ कोर्स उपलब्ध रहेंगे। सुबह सात बजे से कक्षाएं शुरू होंगी। एक जून से भारती कॉन्वेंट स्कूल में 30 से अधिक कोर्सेज के साथ कैम्प का द्वितीय चरण शरू होगा।

पंजीकरण पर उपहार
पाई समर कैम्प में रजिस्ट्रेशन पर एक मूवी टिकट, दो कोर्सेज में रजिस्ट्रेशन पर ईयर बुक और मूवी टिकट तथा तीन कोर्सेज में रजिस्ट्रेशन पर मूवी टिकट, ईयर बुक और एलईडी बलब
दिया जाएगा ।

ये हैं सहयोगी
कैम्प का प्रायोजक मयूर स्कूल है। भारती कॉन्वेंट स्कूल ,जीआरजी गणेश सिनेमा, एम्युलेशन सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी, आईईसी कंप्यूटर सेंटर, जैन आईटीआई, राज जलोटा ड्रेसेज ,जेबी क्लासेज, गुरुनानक गल्र्स सीनियर सैकंडरी स्कूल और धूम स्केटिंग क्लब मुख्य सहयोगी हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए राजस्थान पत्रिका कार्यालय अथवा मोबाइल नंबर 8005615193 पर सम्पर्क किया जा सकता है।


ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए
pie.patrika.com पर लॉग इन कर 10 प्रतिशत छूट प्राप्त की जा सकती है।
ये कोर्स हैं उपलब्ध
प्रतिभागियों के लिए स्पोकन इंग्लिश विद ड्रामास्टिक ,गन शूटिंग, हॉर्स राईडिंग, बास्केटबॉल, क्रिकेट आदि कोर्स उपलब्ध करवाए गए हैं। प्रतिभागियों ने स्केटिंग के बारे में भी जानकारी ली।


परिवहन सुविधा उपलब्ध
शिविर में प्रतिभागियों के लिए परिवहन सुविधा बुधवार से उपलब्ध रहेगी। चार रूट पर पिक एंड ड्रॉप प्वाइंट बनाए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो