पुलिस की कार्रवाई-तीन जगह आरोपियों से 46770 नशे की गोलियां बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

6100 पैक व 2 किलोग्राम खुली गोलियां पकड़ी

By: Raj Singh

Published: 22 Nov 2020, 11:25 PM IST

श्रीगंगानगर. जिले में मेडिकेटेड नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को जिले में तीन स्थानों पर छापे की कार्रवाई चार आरोपियों को गिरफ्तार कर 46770 नशे की गोलियां बरामद की गई है। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। नशे की गोलियां जाने के स्थान व सप्लाई के बारे में जानकारी जुटा रही है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में नशा मुक्ति व बीकानेंर रेेज में भी नशे के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। वहीं जिले में भी धरपकड़ का विशेष अभियान चला है। इसी अभियान के तहत रविवार को जवाहरनगर थाना पुलिस ने एसआई शिम्भुदयाल ने मय जाब्ते के गश्त के दौरान हाउसिंग बोर्ड शिव मंदिर पार्क के गेट के पास से हाउसिंग बोर्ड निवासी धनवन्तरी उर्फ रिंकू पुत्र राधेश्याम के कब्जे से 16500 नशे की गोलियां जब्त की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच सदर थाना प्रभारी हनुमानाराम को सौंपी है। टीम में एसआई के साथ एएसआई कंवरपाल सिंह हैडकांस्टेबल महेशचन्द मीणा व कांस्टेबल सुभाष शामिल रहे।


इसी प्रकार कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह के निर्देश पर एसआई सुरजीत कुमार ने मय जाब्ते के सोमवार देर रात गुप्ता बाल भारती स्कूल के पास विनोबा बस्बती की ओर जाने वाली सडक़ पर ई ब्लॉक हाल किराएदार विनोबा बस्ती निवासी मनीष पुत्र गुरदास राय के कब्जे से 90 डिब्बों में 30,000 नशे की गोलियां बरामद की गई। इस मामले की जांच पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह को सौंपी है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज है। इस टीम में एसआई के साथ हैडकांस्टेबल गुलाबसिंह, गुरमेल सिंह, सतवीर सिंह, कांस्टेबल राजेश, सुरेन्द्र, मनफूल, भगवान सिंह शामिल रहे।


उधर, चूनावढ़ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार गश्त के दौरान 9 जी छोटी के पास तीन एचएच निवासी राजेश उर्फ चिलिया पुत्र सुरजाराम व छह एच छोटी निवासी राजू सिंह पुत्र मामला सिंह को नशे की गोलियां ले जाते हुए गिरफ्तार किया। इनसे पुलिस ने 270 नशे की गोलियां बरामद की है। इस टीम में थाना प्रभारी के साथ हैडकांस्टेबल देवेन्द्र बख्शी, कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार, सतपाल अंग्रेज कुमार शामिल रहे।

नशे की गोलियां ले जाते एक गिरफ्तार
श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने रविवार को रात को शिव कॉलोनी में अग्रवाल पीरखाना के समीप नशे की गोलियां ले जाते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। इससे पुलिस ने 6100 गोलियां पैकिंग व 2 किलो 98 ग्राम खुली गोलियां बरामद की है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि नशे के खिलाफ चल रहे अभियान प्रहार के तहत यह कार्रवाई की जा रही हैं। जिसमें जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह के सुपरविजन में एसआई ज्योति नायक मय जाब्ते के गश्त के दौरान शिवि कॉलोनी में अग्रवाल पीरखाना के समीप गली नंबर तीन अग्रवाल पीरखाना के समीप निवासी अनिल कुमार पुत्र खुशीराम को नशे की गोलियां ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया।

इससे पुलिस ने 6100 नशे की गोलियां पैकिंग में व एक प्लास्टिक की थैली में दो किलो 98 ग्राम नशे की गोलियां बरामद की है। टीम में एसआई के साथ हैडकांस्टेबल महेश मीणा, स्वण सिंह, कांस्टेबल अजय यादव शामिल थे।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned