होटल में खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने मारा छापा

Gambling at a Hotel : कस्बे के एक निजी होटल में चल रहे जुआघर पर रविवार को पुलिस ने कार्रवाई की। होटल में पुलिस के छापे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

- 47 हजार रुपए जब्त, चार गिरफ्तार
रायसिंहनगर. कस्बे के एक निजी होटल में चल रहे जुआघर पर रविवार को पुलिस ने कार्रवाई की। होटल में पुलिस के छापे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। वहीं जुआरियों में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार कर उनसे 47 हजार रुपए जब्त किए।

थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए आईपी होटल में जुआ खेलने की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस की टीम बनाकर होटल में शाम करीब चार बजे छापा मारा। पुलिस को देखकर होटल में हडक़ंप मच गया तथा जुआरियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस ने सभी को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि मौके पर चार जनों को धर दबोचा गया।

पुलिस के अनुसार वार्ड तीन निवासी मोहित पुत्र राजकुमार, राजेश पुत्र गोपीराम, नरैण पचीसिया पुत्र सुभाष चंद्र व अशोक पुत्र हरिसिंह को ताश के पत्तों पर दांव लगाते गिरफ्तार किया। उनसे 47 हजार रुपए बरामद हुए। थानाधिकारी ने बताया कि होटल में जुआघर संचालित होने की जानकारी लंबे समय से मिल रही थी, जिस पर पुलिस होटल में चल रही गतिविधियों पर नजर रखे हुए थीं।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned