scriptचुनाव में गड़बड़ी की आशंका, पंजाब सीमा पर पुलिस अलर्ट | police alerts on Punjab border | Patrika News

चुनाव में गड़बड़ी की आशंका, पंजाब सीमा पर पुलिस अलर्ट

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 17, 2018 11:55:52 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

cg election 2018

विस चुनाव संपन्न कराने पहुंची 35 कंपनियां, शहर में किया फ्लेग मार्च, देखें विडियो

– अधिकारियों की निगरानी में चल रही नाकेबंदी व वाहन जांच
श्रीगंगानगर. विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आते ही किसी बाहरी तत्वों की ओर से चुनाव में किसी गड़बड़ी की आंशका के चलते पंजाब सीमा पर पुलिस अलर्ट हो गई है। यहां अधिकारियों की निगरानी में सघन वाहन जांच चल रही है। पुलिस साधुवाली व सादुलशहर से सटी सीमा के नाकों पर सघन जांच पड़ताल में जुटी है और अधिकारी नाकेबंदी का जायजा ले रहे हैं।

सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित ने बताया कि विधानसभा चुनाव में मतदान की तिथि नजदीक आ गई है और प्रत्याशियों की ओर से नामांकन भरना शुरू हो गया। ऐसे चुनाव के माहौल में पंजाब के गैंगस्टरों सहित अन्य की ओर से चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका, धन व मादक पदार्थ आदि की तस्करी को देखते हुए इसबार पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
सभी नाकों पर पुलिस अलर्ट कर दिया गया है। शनिवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र राठौड़ ने पंजाब सीमा पर चल रही नाकेबंदी का जायजा लिया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि कोई भी वाहन जांच बिना जांच के निकलना नहीं चाहिए।
वाहन जांच के दौरान प्रत्येक नाके पर आधुनिक हथियारों से लैस पुलिसकर्मी हमेशा चौकन्ने रहेंगे। यदि कोई गड़बड़ी होती है तो तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए और अधिकारियों को अवगत कराया जाए। शनिवार शाम को साधुवाली चैकपोस्ट पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी, थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने नाकेबंदी के दौरान वाहनों की जांच की।

ट्रेंडिंग वीडियो