script18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी, दो दुकानदार को लिया रिमांड पर | police caught two shopkeeper on remand | Patrika News

18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी, दो दुकानदार को लिया रिमांड पर

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 18, 2017 12:02:00 pm

18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी के मामले में दो दवा दुकान संचालकों को अदालत में पेश कर बीस मार्च तक रिमांड पर लिया है।

tablet
सदर थाना पुलिस ने 18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुए दो दवा दुकान संचालकों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर बीस मार्च तक रिमांड पर लिया है। सदर थाने के एसआई बलवंतराम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर हाइवे पर नशीली गोलियां सप्लाई करने जा रहे चैन सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह निवासी नेतेवाला को गिरफ्तार किया था। 


आरोपित के पास से पुलिस ने 18 नशीली गोलियां बरामद की थी। चैन सिंह राजकीय चिकित्सालय परिसर में केशव मेडिकल के नाम से मेडिकल दुकान का संचालन करता है। इस आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके सहयोगी तीन ए छोटी निवासी विनोद कुमार पुत्र नानकचंद अरोड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया। विनोद कुमार भी राजकीय चिकित्सालय परिसर में सिटी ड्रग हाउस के नाम से मेडिकल की दुकान का संचालन करता है। 


पुलिस ने दोनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें बीस मार्च तक पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि यह लोग इतनी मात्रा में नशीली दवाएं कहां से लेकर आते हैं और उनको कहां-कहां सप्लाई करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो