scriptमसाज पार्लरों के खिलाफ मिल रही थी शिकायतें, पुलिस पहुंची तो मचा हडक़ंप | Police checked massage parlours after complaints | Patrika News

मसाज पार्लरों के खिलाफ मिल रही थी शिकायतें, पुलिस पहुंची तो मचा हडक़ंप

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 18, 2019 12:24:45 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

olice checking : शहर में चल रहे मसाज पॉर्लरों की शिकायतों के बाद पुलिस की ओर से शनिवार से जांच अभियान शुरू किया गया है।

Massage Parlours

मसाज पार्लरों के खिलाफ मिल रही थी शिकायतें, पुलिस पहुंची तो मचा हडक़ंप

-पुलिस ने नोट किए पते, करवा रहे हैं सत्यापन

श्रीगंगानगर. शहर में चल रहे मसाज पॉर्लरों की शिकायतों के बाद पुलिस की ओर से शनिवार से जांच अभियान शुरू किया गया है ( Massage parlours )। इसके तहत जवाहरनगर थाना पुलिस ने शिव चौक के समीप मसाज पॉर्लर की जांच की। इसमें मिले युवक और युवतियों के नाम तथा पतों का सत्यापन कराया जा रहा है ( Police )। यह जांच अभियान अब लगातार चलाया जाएगा।
जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि इलाके में शिव चौक पर मसाज पॉर्लर को लेकर पुलिस अधिकारियों को शिकायत मिल रही थी। इसे लेकर अधिकारियों ने शहर में सभी थाना क्षेत्रों में खुले मसाज पॉर्लरों की जांच के निर्देश दिए गए है ( Sriganganagar news )।
इसके चलते शनिवार को शिव चौक के समीप मसाज पॉर्लर की जांच की गई। यहां मिली युवतियों के नाम-पते नोट किए गए हैं ( Rajasthan news )। इसके अलावा यहां मिले युवकों के संबंध में जानकारी ली गई है। इनके भी नाम व पते लिए गए हैं ( Hindi news )। पुलिस इनका सत्यापन करवा रही है। इस अभियान के तहत ऐसे पॉर्लरों की लगातार जांच की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि संदिग्ध गतिविधियां पाई जाने पर संचालक सहित अन्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो