रिड़मलसर में पुलिस ने बांटे मास्क

रिड़मलसर. पुलिस चौकी की ओर से सीएचसी में मास्क बांटे गए। ओपीडी में पहुंचे लोगों को अपनी बारी आने से पहले करीब एक मीटर की दूरी पर खड़े रहने के लिए समझाया गया और लोगों को मास्क बांटे गए।

रिड़मलसर. पुलिस चौकी की ओर से सीएचसी में मास्क बांटे गए। ओपीडी में पहुंचे लोगों को अपनी बारी आने से पहले करीब एक मीटर की दूरी पर खड़े रहने के लिए समझाया गया और लोगों को मास्क बांटे गए। इस मौके पर चौकी प्रभारी गुल्लाराम मीणा, कांस्टेबल सुरेंद्र यादव, संदीप बिश्नोई, जयपाल झाझडिय़ा, कुलदीप बिश्नोई व महिपाल बिश्नोई आदि मौजूद थे।
रतनुपरा में दवा का छिड़काव
रिड़मलसर. ग्राम पंचायत रतनपुरा में गुरुवार को दवा का छिड़काव कर लोगों को मास्क दिए गए। सरपंच प्रतीक दहिया ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया गया। वहीं, जरूरतमंद लोगों को मास्क बांटे गए।सरपंच, एलडीसी विनोद कुमार, दिनेश, सुधीर जाखड़, मोहित गोरखिया, सुखदेव सिंह तरखान, मग्घर सिंह आदि ने सहयोग किया।
अधिकारियों ने किया दौरा
रावलामंडी. तहसीलदार ओमप्रकाश मीणा ने नाकाबंदी व व्यवस्थाओं में जुटी पुलिस व मेडिकल टीम की समस्याएं जानी। उन्होंने बाहरी व्यक्तियों पर विशेष ध्यान देने की बात कहीें। सीआई निकेत पारीक सहित पुलिसकर्मियों ने गश्त की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन तोडऩे वालों पर कार्रवाई होगी। वहीं, व्यापार मंडल व परचून एसोसिएशन ने राशन सामग्री की दो सौ किट तैयार कर वार्ड चार, पांच, 10 व 11 में बांटी गई। व्यापार मंडल प्रधान बुधराम कालेर, पूर्व प्रधान लालचन्द भादू, परचून व्यापारी भंवर पारीक, विनोद तामोलिया, हैड कांस्टेबल राजेन्द शर्मा, किसान रामस्वरूप बिश्नोई ने राशन वितरित किया। ग्राम पंचायत आठ पीएसडी बी सरपंच ने समृद्ध परिवारों से जरूरतमंदों की मदद की अपील की।
पुलिस गश्त तेज
बींझबायला. कोरोना वायरस से बचाव के लिए पुलिस ने गश्त तेज कर दी है। थाना प्रभारी करतार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने थाना क्षेत्र में गश्त की और लोगों को बेवजह नहीं घूमने के लिए समझाया। वहीं, व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश अरोड़ा, अरोड़वंश सभा अध्यक्ष सुरेंद्र सेतिया, सच्चा सौदा के अनुयायियों ने 50 से ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को राशन किट बांटी। इसके अलावा, बींझबायला संयुक्त व्यापार मंडल, ग्रामीणों व सच्चा सौदा अनुयायियों के साथ मुकेश,राजेंद्र गोदारा ने बाजार, 39 एलएनपी कॉलोनी में दवा का छिड़काव किया।
कीकरवाली. कीकरवाली, गंगूवाला, रामावाली, सात पीएस सहित आसपास के गांवो में लॉकडाउन के तहत सामान्य गतिविधियां ठप रही। लोग विशेष सावधानी बरत रहे हैं।

sadhu singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned