पुलिस मार्च, तलाशी अभियान के बाद भी नहीं रुकी वारदात

-एक दिन में शहर में हुई दो वारदात

By: vikas meel

Published: 13 Mar 2018, 08:15 PM IST

-एक दिन में शहर में हुई दो वारदात
श्रीगंगानगर.

पुलिस की ओर से पिछले दिनों शहर में मार्च निकाला गया और हॉस्टलों को खंगाला गया। इसके बाद भी लोगों से छीनाझपटी करने वाली गैंग सक्रिय है। सोमवार को शाम को शहर में सेतिया कॉलोनी और बस स्टैण्ड पर छीनाझपटी की दो वारदातें हुई। इनमें से एक वारदात करने वाले आरोपित लोगों की सतर्कता और भाग-दौड़ से पकड़े गए, जबकि दूसरी वारदात का अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

 

पुलिस वारदात रोकने के लिए पूरी सतर्कता बरत रही है और इसके लिए शहर में भारी पुलिस फोर्स के साथ मार्च निकाला किया। शहर के कई हॉस्टलों की जांच की गई। । इसके अलावा किराएदार रखने वाले मकान मालिकों को भी उनका रिकॉर्ड थाने में जमा कराने के लिए कहा गया लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके अलावा नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। इसके बाद भी शहर में छीनाझपटी की वारदात हो रही है।

 

मंगलवार शाम को करीब चार बजे सेतिया कॉलोनी की गली नंबर एक में बाइक सवार दो युवक सीआईडी इंसपेक्टर की पत्नी का पर्स झपटकर भाग गए। वहीं करीब एक-डेढ़ घंटे बाद बस स्टैण्ड के पास बस में बैठे एक स्वर्ण व्यवसायी का जेवरों का बैग दो युवक लेकर भाग दिए। एक व्यवसायी ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया और अपना थैला वापस ले लिया। इन युवकों की वहां लोगों ने धुनाई कर पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही तलाश
-सेतिया कॉलोनी में महिला से पर्स छीनने वाले बाइक सवार दो युवकों का सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले को लेकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा कई टीमें युवकों की तलाश में इधर-उधर लगाई गई है।

vikas meel
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned