scriptमोबाइल चोर गिरफ्त में, पुलिस ने किया खुलासा | Police revealed, mobile thief arrested in anoopgarh | Patrika News

मोबाइल चोर गिरफ्त में, पुलिस ने किया खुलासा

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 05, 2020 07:54:46 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

mobile thief arrested: कस्बे के कनॉट पैलेस चौक पर स्थित कमल मोबाइल शॉप पर 18 जनवरी की रात्रि को हुई लाखों के मोबाइल चोरी के आरोप में स्थानीय पुलिस ने 2 युवको को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने किया खुलासा, मोबाइल चोर गिरफ्त में

पुलिस ने किया खुलासा, मोबाइल चोर गिरफ्त में

अनूपगढ.

कस्बे के कनॉट पैलेस चौक पर स्थित कमल मोबाइल शॉप पर 18 जनवरी की रात्रि को हुई लाखों के मोबाइल चोरी के आरोप में स्थानीय पुलिस ने 2 युवको को गिरफ्तार किया है। पुलिस थानाधिकारी पुष्पेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कमल मोबाइल शॉप के संचालक कमल चुघ ने मामला दर्ज करवाया था कि उसकी दुकान से अज्ञात चोर दुकान के पीछे के शटर को तोड़कर लाखो के मोबाइल चुराकर ले गए थे।
इस मामले में जांच अधिकारी रामेश्वरलाल तथा कांस्टेबल सतनाम एवं वेदप्रकाश ने अनुसंधान करते हुए सलेमपुरा निवासी नरेश कुूमार उर्फ कालु राम पुत्र भंवरलाल, मंगल सिंह उर्फ कालूराम पुत्र दलीप सिंह रांउड अप किया।
मनोवैज्ञानिक पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने कमल मोबाइल शॉप पर चोरी करना कबूल कर लिया, जिसके बाद दोनों युवकों की निशानदेही पर नरेश कुमार के पास से 4 मोबाईल तथा मंगल सिंह के पास 5 मोबाईल बरामद हुए। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुबह 4 बजे सी.सी.टी.वी. कैमरों से छूपते-छुपाते दुकान के पीछे पहुंचे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। इनमें से मंगल सिंह पर चोरी के अन्य मामले के होने की संभावना है तथा दोनों युवक नशेड़ी किस्म के हैं।
नशे का आदी होने के चलते उक्त युवक चोरी की इन घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों को न्यायिक अधिकारी के समक्ष पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के दौरान चोरी की इस वारदात के अन्य सामान के अलावा भी अन्य वारदातों के खुलासा होने की संभावना है। वहीं दूसरी ओर दुकान संचालक कमल चुघ ने बताया कि इस चोरी में बरामद किए गए मोबाइल के अलावा भी अन्य मोबाईल भी चोरी हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो