scriptलोगों की आंख खुलने से पहले पुलिस टीमों ने दी दबिश | Patrika News
श्री गंगानगर

लोगों की आंख खुलने से पहले पुलिस टीमों ने दी दबिश

सीमा क्षेत्र में समाजकंटकों की गतिविधियों की रोकथाम के लिए जिला पुलिस की सात टीमों ने बुधवार सुबह-सवेरे शहर में एक साथ कई जगह छापे मारे। इसमें करीब 100 अधिकारी व पुलिस जवान शामिल थे।

श्री गंगानगरJun 27, 2024 / 01:37 am

yogesh tiiwari

Police teams raided before people could open their eyes.

श्रीगंगानगर. एक अपार्टमेंट में जांच करते पुलिस दल।

श्रीगंगानगर. सीमा क्षेत्र में समाजकंटकों की गतिविधियों की रोकथाम के लिए जिला पुलिस की सात टीमों ने बुधवार सुबह-सवेरे शहर में एक साथ कई जगह छापे मारे। इसमें करीब 100 अधिकारी व पुलिस जवान शामिल थे। पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि समाजकंटक ड्रग्स व शराब तस्करी, ड्रग्स का व्यापार करने एवं लूट, डकैती, हत्या एवं चेन स्नेचिंग आदि अपराध करने की फिराक में रहते हैं।

बाहरी राज्यों के आरोपी देते हैं वारदातों को अंजाम

इसी प्रकार अन्य राज्यों के व स्थानीय तस्कर अन्तरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र से ड्रोन से अवैध मादक पदार्थ व हथियार तस्करी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। अन्य राज्य के तस्कर जिले में प्रवेश कर पीजी, होटल, धर्मशाला, सराय, धार्मिक स्थलो अन्य स्थानों या अपने परिचितों के पास रुककर अवैध मादक पदार्थ, हथियार तस्करी एवं अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर वापस चले जाते हैं।

सौ अधिकारियों-कर्मचारियों की 07 पुलिस टीमों ने की कार्रवाई

जिले में ऐसे अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफतारी करने के लिए बुधवार को सीओ सिटी बी. आदित्य (आईपीएस) नेतृत्व में तडक़े 5 बजे करीब 100 अधिकारियों-कर्मचारियों की 07 टीमों ने शहर में स्थित अपार्टमेन्ट मे दबिश दी। टीमों ने करीब 80 अपार्टमेन्ट को चैक किया। अपार्टमेन्ट मे रहने वाले करीब 100 लोगों को मौके पर चैक कर उनका वेरीफिकेशन किया गया । इसके अलावा कुल 14 संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए पुलिस थाना सदर श्रीगंगानगर लाया गया है, संदिग्धों के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। अपार्टमेंट मे पार्किंग किए गए संदिग्ध व बिना नंबरी वाहनों की जांच की जाकर 07 संदिग्ध मोटरसाइकिल सदर थाने में लाए गए हैं। इन्हें वेरीफिकेशन के बाद इनके मालिकों को लौटाया जाएगा।

Hindi News/ Sri Ganganagar / लोगों की आंख खुलने से पहले पुलिस टीमों ने दी दबिश

ट्रेंडिंग वीडियो