scriptनशीली दवाएं मंगाकर घर में सोया था, पुलिस ने दबोचा | police trap on house, recovered intoxicants, drugs | Patrika News

नशीली दवाएं मंगाकर घर में सोया था, पुलिस ने दबोचा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 06, 2018 08:54:41 pm

Submitted by:

vikas meel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

arrested accused

arrested accused

श्रीकरणपुर के वार्ड 14 में हुई कार्रवाई, आरोपी के घर से मिली 32 हजार नशीली गोलियां


श्रीगंगानगर.

श्रीकरणपुर में नशीली दवाएं बेचने के आरोपी एक व्यक्ति को पुलिस ने दबिश देकर सोमवार सुबह करीब सात बजे उसके घर से गिरफ्तार किया। थानाधिकारी के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में पुलिस ने मौके से काफी संख्या में अवैध व नशीली गोलियां बरामद की हैं। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आठ माह तक फर्जी तरीके से उठाया कर्मचारी के नाम पर राशन

हाल ही स्थानातंरित होकर आए पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब ने बताया कि कस्बे में नशे के व्यवसाय को लेकर काफी शिकायतें आ रही थी। मामले में एसपी के निर्देश पर सोमवार सुबह थानाधिकारी विजय मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाकर वार्ड 14 निवासी सुनील उर्फ सोनू सेठी (42) पुत्र मुकंदलाल सेठी के घर दबिश दी गई। मौके से ट्राओ-एसआर, फोर्टाडोल, स्पासमो प्रॉक्सीवोन व फोर्टा स्पॉस नामक करीब 32 हजार नशीली गोलियां मिली। जिनमें ट्रामाडोल मुख्य घटक है। वहीं कफ सीरप की शीशियां भी मिली हैं जिनमे कोडीन नामक नशीला पदार्थ मिला है। सीआई ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर को दवाओं की जानकारी देकर आरोपी के खिलाफ भादस की धारा 8/20-21 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एग्रो ट्रेड टावर में आवंटन के लिए कवायद तेज

सुबह होनी थी सप्लाई
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी के घर रात को ही नशीली दवाओं की खेप आने की सूचना मिली थी। इस पर सुबह जल्दी योजना बनाकर करीब सात बजे दबिश दी गई। इस दौरान आरोपी घर पर सोया हुआ था। पुलिस के जाने पर परिजन ने दरवाजा खोलने में आनाकानी की। लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए घर में प्रवेश किया। और तलाशी में घर के एक कमरे में अवैध दवाओं का जखीरा बरामद किया। सीआई ने बताया कि रविवार शाम को आई दवाएं सोमवार को सप्लाई होनी थी। लेकिन पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो